भाजपा की सरकार बनी तो गो-हत्या पर लगेगा प्रतिबंध, नित्यानंद राय का ऐलान

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने मंगलवार को घोषणा करते हुए कहा कि बिहार में भाजपा की सरकार बनी तो गो-हत्या पर प्रतिबंध लगाया जाएगा। राय ने गोवर्धन पूजा के मौके पर पटना में आयोजित यदुवंशी मिलन समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार की सभा में द्रौपदी का चीरहरण हुआ है। विधानसभा में बहन, माताओं के लिए जो शब्द बोले गए, वह द्रौपदी के चीरहरण के जैसा ही था।

BIHAR GOV

नित्यानंद राय ने तेजस्वी यादव पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्होंने भी साथ देकर बड़ा पाप किया है, जिसे यदुवंशी माफ नहीं करेंगे। यदुवंशी कभी भी अधर्म, अन्याय और पाप के साथ नहीं रह सकते और न देख सकते हैं। जनसंघ के समय से यदुवंशी समाज भाजपा के साथ है। उन्होंने यह भी कहा कि कुछ समय के लिए जाति के कारण अलग हुए, लेकिन अब फिर से साथ आने का मन बना लिए हैं।

पटना में आयोजित इस मिलन समारोह में यदुवंशी समाज के करीब 21 हजार लोगों के शामिल होने का भाजपा नेताओं ने दावा किया है। इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि यदुवंशी अब बिहार में रावण रूपी और कंस रूपी सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे। अयोध्या में भगवान राम स्थापित हो गए, काशी में भी भगवान शंकर पूरी तरह स्थापित हो गए है, अब मथुरा की बारी है।

उन्होंने कहा कि राम और कृष्ण के वंशज मिलकर बिहार में भाजपा की सरकार बनायेंगे। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत का देश दुनिया में डंका बज रहा है। प्रधानमंत्री ने भी कहा है कि अब भारत को सोने की चिड़िया नहीं सोने का शेर बनाना है जो पूरी दुनिया में दहाड़ेगा। उन्होंने कहा कि आज बिहार में माफियाओं और अपराधियों का बोलबाला है। उन्होंने लोगों का आह्वान करते हुए कहा कि अगर इनसे मुक्ति चाहिए तो बिहार में भाजपा की सरकार बनाइए अपराधी या तो नेपाल में होंगे या गया में उनका पिंडदान होगा।

 

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five + seven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।