Search
Close this search box.

Aamir Khan ने बेटे और एक्स वाइफ Kiran Rao के साथ Ira को डेडिकेट किया ये स्पेशल सॉन्ग

Aamir Khan : Registered Marriage से अपने रिश्ते को संपन्न करने के बाद, आमिर खान की बेटी इरा खान, उदयपुर में नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस जोड़े ने मंगलवार रात अपना संगीत आयोजित किया। समारोह में दुल्हन के पिता ने अपनी बेटी को एक विशेष गीत समर्पित करके ध्यान आकर्षित किया। इरा और नुपुर की संगीत सेरेमनी के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमें से एक है आमिर का सिंगिंग वीडियो। वीडियो में, आमिर खान अपनी एक्स वाइफ किरण राव और उनके बेटे आज़ाद के साथ मंच पर शामिल हुए और तीनों ने इरा को एक स्पेशल सींग डेडिकेट किया। उन्होंने कई गाने गाए, लेकिन ‘फूलों का तारों का’ की खूबसूरत प्रस्तुति ने ध्यान खींचा।

  • आमिर खान ने इरा को डेडिकेट किया ये स्पेशल सॉन्ग
  • इरा खान उदयपुर में नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंधने हैं
  • इरा और नुपुर की संगीत सेरेमनी के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं

Aamir Khan : नूपुर और इरा ने ‘आफरीन-आफरीन’ गाने पर सजी-धजी वेन्यू पर ग्रैंड एंट्री की। इरा ने खूबसूरत लाल रंग का लहंगा पहना था, जिस पर सोने की डिटेलिंग की गई थी। उन्होंने अपने पहनावे को सिर पर घूंघट से ढका हुआ था।नूपुर ग्रे सूट में सजी-धजी नजर आईं।इरा खान और नुपुर शिखारे ने 3 जनवरी को मुंबई के ताज लैंड्स एंड, बांद्रा में एक पंजीकृत विवाह के माध्यम से अपने रिश्ते को संपन्न किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नूपुर बेहद कूल अंदाज में वेन्यू पर पहुंचे। अपने घर से कार्यक्रम स्थल तक जॉगिंग करते समय उन्होंने काली बनियान और सफेद शॉर्ट्स पहन रखी थी। कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने के बाद नूपुर कार्यक्रम स्थल के बाहर ढोल की थाप पर थिरकीं।कथित तौर पर, नुपुर और इरा की मुलाकात COVID-19 लॉकडाउन के दौरान हुई थी जब नुपुर आमिर खान को ट्रेनिंग दे रही थी और इरा अपने पिता के साथ रह रही थी।पिछले साल नवंबर में दोनों ने सगाई की पार्टी रखी थी।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 + eleven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।