Nepotism पर एक्टर विक्रांत मैसी का निशाना, Sara Ali Khan पर भी उठाए सवाल, Actor Vikrant Messi's Target On Nepotism, Questions Raised On Sara Ali Khan Too

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

Nepotism पर एक्टर विक्रांत मैसी का निशाना, Sara Ali Khan पर भी उठाए सवाल

बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी आज फिल्म इंडस्ट्री में शानदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीत रहे हैं और वे पिछले कुछ समय से काफी पॉपुलर भी रहे हैं। एक्टर की खास बात ये है कि उन्होंने बिना किसी सपोर्ट के इंडस्ट्री में नाम कमाया है, इसके लिए उन्हें काफी संघर्ष भी करना पड़ा, लेकिन आज उन्हें घर-घर में लोग जान रहे हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी की दुनिया से की थी। आज वह टीवी के अलावा बॉलीवुड और OTT पर भी सक्रिय हैं, लोग उनके काम की तारीफ भी कर रहे हैं। मेहनत से इंडस्ट्री में फेम पाने वाले एक्टर विक्रांत ने नेपोटिस्म को लेकर अपनी एक धारणा बनाई थी जिसे उन्होनें एक इंटरव्यू  के दौरान साझा भी किया। आमतौर पर सभी स्टार किड्स के टेलेंट को कम आंकते हैं और समाज की यह  धारणा होती है कि अपने स्ट्रांग बैग्राउंड के कारण इन्हें प्रीविलेज मिलता रहा है और यह काम को लेकर सिरियस नहीं होते पर हर किसी को एक ही तराज़ू में तौलना सही नहीं होता।

  • बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी आज फिल्म इंडस्ट्री में शानदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीता
  • मेहनत से इंडस्ट्री में फेम पाने वाले एक्टर विक्रांत ने नेपोटिस्म को लेकर अपनी एक धारणा बनाई थी

विक्रांत मैसी ने सारा अली खान को क्या कह दिया

एक्टर विक्रांत मैसी और सारा अली खान को एक साथ फिल्म गैसलाईट में भी देखा जा चुका है, फिल्म गैसलाइट के इंटरव्यू की एक विडियो इस दौरान काफी वायरल हो रही है जिसमें विक्रांत सारा अली खान के बारे में अपने विचारो को सामने रखा, एक्टर ने बात करते हुए कहा, ‘हर तरफ बस नेपोटिस्म के बारे में ही बातचीत हुआ करती थी और मैं भी इसका शिकार हो गया और आप जिस बात पर विश्वास करते हैं, उसमें से बहुत कुछ आपके आस-पास के शोर और लोगों पर भी निर्भर करता है। मेरे अंदर के एक हिस्से को ऐसा महसूस हुआ, आप जानते हैं, स्टार है, फेमस स्टार है, मैं स्टार सर्किट से मीलों दूर हूं, जानता हूं, ये गलत है। मैंने गैसलाइट फिल्म की शूटिंग के दौरान ये बात पहले सेकेंड में समझ ली थी कि सारा कितना मेहनत करती हैं। एक एक्टर के तौर पर वो कितनी मेहनत करती हैं, एक एक्टर के तौर पर वो कितनी प्राथमिकता देती हैं। मैं बहुत इम्प्रेस हुआ।

Snapinsta.app 424577331 1311779159504790 8678735446504939670 n 1080

विक्रांत ने क्यों मांगी सारा से माफी

इसके बाद एक्टर ने सारा से माफी मांगने की बात भी कही और बताया कि वह सारा के बारे में पहले क्या सोचते थे विक्रांत ने आगे कहा कि मैंने इनसे माफी मांगी कि मैंने ऐसा सोचा  प्रायोरिटी शायद हेयर और मेकअप होंगी, मैंने इस बारे में उनको बताया और फिर मैंने माफी मांगी’।

विक्रांत ने आगे कहा, ‘मुझे पता है ये सही नहीं था, मुझे इसका एहसास पहले सेकंड में ही हो गया जब मैंने देखा कि वे कितने घंटे काम करती हैं’ और एक एक्टर के तौर से वे किसको और क्या प्रायोरिटी देती है, मुझे लगता है कि मैं असल में उनसे प्रभावित हुआ और मैं अपने इस विचार के लिए उनसे माफी भी मांगता हूं’। इसके साथ ही विक्रांत ने बताया कि सारा कितनी हार्ड वर्किंग हैं। वो लोग साथ बैठकर स्क्रिप्ट डिस्कस करते थे। काफी टाइम स्पेंड किया। मैं इनका टैलेंट देखकर हैरान रह गया था।

sara vikrant001

सारा ने दिया इस पर अपना रिएक्शन

वहीं एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी इस पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा, ‘उन्हें विक्रांत का माफी मांगना याद नहीं है, लेकिन वे उनकी सोच के लिए उन्हें दोष नहीं देती हैं, क्योंकि थोड़ा-बहुत उन्हें भी इसकी आदत हो गई है, उन्होनें आगे कहा, “मैं समझती हूं कि मैं कहां से आई हूं, मैं कौन हूं, इसके साथ पूर्वकल्पित धारणाएं जुड़ी हुई हैं और इससे मुझे कोई परेशानी नहीं है”।

सारा अली खान का बॉलिवुड करियर

सारा अली खान ने अपने अभिनय और अंदाज से फैंस के दिलों में खास जगह बना ली है। एक्ट्रेस को फैंस काफी पसंद करते हैं और उनकी सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग भी इस बात की ओर इशारा करती है कि वे बाकी स्टार किड्स से कितना आगे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का बिंदास अंदाज सभी को भाता है। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग से तो फैंस को इंप्रेस कर ही चुकी हैं लेकिन अपनी हाजिर जवाबी और जीवंत छवि उन्हें दूसरे स्टार किड्स से यूनिक बनाती है। अगर हाल ही में उनके साथ के को-स्टार्स से उनकी तुलना करें तो सारा सभी को पछाड़ती भी नजर आती हैं। पैमाना चाहें जो भी हो, नाम तो बस सारा का ही सबसे पहले है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।