लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

नवरात्रि के मौके पर लाल सूट में कहर ढाती दिखी एक्टेस Kajol, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

शारदीय नवरात्रि सबसे महत्वपूर्ण हिंदू त्योहारों में से एक है, जिसे पूरे भारत में जबरदस्त धूमधाम और उत्साह के साथ मनाया जाता है। यह माँ दुर्गा और उनके नौ रूपों की पूजा करने के लिए समर्पित है, जिन्हें सामूहिक रूप से नवदुर्गा के नाम से जाना जाता है। उत्सव के दौरान नौ दिनों में अलग-अलग रंग पहनने की परंपरा है, जिसका विशेष महत्व है। नवरात्रि का आज तीसरा दिन मां चंद्रघंटा को समर्पित है। वह बहादुरी और सुंदरता का प्रतिनिधित्व करती है और लाल रंग से जुड़ी है। ऐसे में अभिनेत्री काजोल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रशंसकों के लिए लाल साड़ी में अपनी शानदार तस्वीरें साझा कीं।अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “लाल वह रंग है जो साबित करता है कि अलमारी में चमत्कार हो सकते हैं! #thirddayofnavratri”

image 7582289
उन्होंने अपने लुक से अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। उनके एक प्रशंसक ने लिखा, “हमेशा की तरह शानदार”एक अन्य ने टिप्पणी की, “हे भगवान, आप REDDDD में गोलीबारी कर रहे हैं!!!”नवरात्रि के पहले दिन भी उन्होंने ऑरेंज साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर कीं।उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “ऊर्जा से भरे एक दिन के लिए संतरे का एक छींटा! #orangeisthenewblack #navratri #firstdayofnavratri।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करे तो काजोल ‘दो पत्ती’ में कृति सेनन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। शशांक चतुर्वेदी द्वारा निर्देशित, ‘दो पत्ती’ कत्था पिक्चर्स द्वारा निर्मित और कृति सनोन द्वारा सह-निर्मित है, जिसे कनिका ढिल्लन ने भी लिखा है और यह विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

image 7013845

यह फिल्म दर्शकों को पहले से कहीं ज्यादा रोमांचकारी रहस्य से भरी सवारी पर ले जाने के लिए तैयार है और दर्शकों को उत्तर भारत की मंत्रमुग्ध कर देने वाली पहाड़ियों पर ले जाएगी, जो रहस्य और साज़िश को उजागर करने के लिए पृष्ठभूमि के रूप में काम करेगी ।फिल्म निर्माताओं ने 18 अगस्त को मुंबई में फिल्म का निर्माण शुरू किया।

image 3313279

फिल्म पर अपने विचार साझा करते हुए, काजोल ने पहले कहा था, “त्रिभंगा और लस्ट स्टोरीज़ 2 के बाद एक बार फिर नेटफ्लिक्स के साथ टीम बनाने के लिए मैं अधिक रोमांचित नहीं हो सकती, इस बार एक रोमांचक सवारी के लिए जो पैटी करती है।” “स्ट्रीमिंग पर आने का अवसर वास्तव में रोमांचक रहा है क्योंकि यह हमें अनछुए क्षेत्रों में जाने और दुनिया भर के दर्शकों के लिए मनोरम कहानियाँ पेश करने की अनुमति देता है।

image 3753488

दो पत्ती की एक असाधारण स्क्रिप्ट है जो रोमांच और रहस्य के अनूठे मिश्रण का वादा करती है। यह एक कहानी है काजोल ने कहा, “यह न केवल भारत में निहित है, बल्कि उस रोमांच का भी वादा करता है जिसका आनंद सीमाओं के पार मनोरंजन के शौकीन लोग ले सकते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − fourteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।