लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

कंगना रनौत के बाद अब ये स्टार किड करेंगी पॉलीटिक्स में एंट्री, किया बड़ा खुलासा

कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान के पालिटिक्स में कदम रखने की चर्चा शुरू हो गई है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने राजनीति ज्वाइन करने को लेकर खुलासा किया है।एक्ट्रेस ने कहा था उनके पास हिस्ट्री और पॉलिटिकल साइंस की डिग्री है, तो वो कभी भी पालीटिक्स ज्वाइन कर सकती हैं।

  • कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान के पालिटिक्स में कदम रखने की चर्चा शुरू हो गई है।
  • सारा ने कहा, वो कभी भी पालीटिक्स ज्वाइन कर सकती हैं।

कंगना की पॉलिटिकल एंट्री

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है। एक्ट्रेस अक्सर पालिटिकल मुद्दों पर अपनी बयान बाजी को लेकर सुर्खियों में रहा करती थी, अब कंगना इस लिए सुर्खियों में हैं क्योंकि वो फाइनली राजनीति में कदम रख चुकी हैं। कंगना को बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से टिकट दिया है. इस खबर पर चर्चा चल ही रही थी अब सारा अली खान के राजनीति ज्वाइन करने वाला बयान सामने आया है। एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने पॉलिटिक्स में शामिल होने की बात कही है।

image 5855268 image 2797141

क्या सारा ज्वाइन करेंगी राजनीति

नेटफ्लिक्स इंडिया को दिए इंटरव्यू में जब सारा अली खान से पूछा गया कि क्या वो फ्यूचर में पॉलिटिक्स ज्वाइन करना चाहती  हैं। इसके जवाब में सारा अली खान ने कहा – ‘हां वो भविष्य में राजनीति में कदम रखने के बारे में सोच सकती हैं’, हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने पॉलिटिक्स में रूचि दिखाई हो,  इससे पहले भी साल 2019 में सारा का एक इंटरव्यू वायरल हुआ था। इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी कॉलीफिकेशन बताई थी।

एक्ट्रेस ने कहा था उनके पास हिस्ट्री और पॉलिटिकल साइंस की डिग्री है, तो वो कभी भी पालीटिक्स ज्वाइन कर सकती हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा -‘ ये उनके लिए बैकअप ऑपशन नहीं होग,. एक्ट्रेस ने कहा इंडस्ट्री में जब तक उन्हें काम मिल रहा है वो इधर ही रहेंगी लेकिन समय आने पर वो राजनीति में भी जाने के बारे में सोच सकती हैं’।

65e709b78a07c sara ali khan usha mehta 050158245 16x9 1 saraalikhan31700550440

वायरल हुआ सारा का वीडियो

सारा से जुड़ा ये वडियो रेडिट पर शेयर किया गया था। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर अब लोग अपनी राय दे रहे हैं। बता दें हाल ही में सारा अली खान की मर्डर मुबारक और ऐ मेरे वतन के लोगों फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दो फिल्में रिलीज हुई हैं। फैंस को एक्ट्रेस की दोनों ही फिल्में खूब पसंद आई हैं.। बता दें फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में सारा अली खान ने स्वतंत्रता सैनानी उषा मेहता का रोल  निभाया था। फैंस को सारा का ये अंदाज बेहद पसंद आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 − six =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।