ब्वॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप के बाद सुष्मिता सेन ने कही बड़ी बात, 'जहां सम्मान नहीं, वहां प्यार का...' - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

ब्वॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप के बाद सुष्मिता सेन ने कही बड़ी बात, ‘जहां सम्मान नहीं, वहां प्यार का…’

हाल ही में अपने ब्रेकअप को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं हैं। सुष्मिता ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ लंबे रिलेशनशिप के बाद अगल होने का फैसला लिया। सुष्मिता ने रोहमन संग अपने ब्रेकअप की जानकारी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी थी।

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के ब्रेकअप ने उनके फैंस को हैरान करके रख दिया था। सुष्मिता सेन ने कुछ दिनों पहले रोहमन के साथ एक तस्वीर शेयर की थी और फैंस को अपने ब्रेकअप की जानकारी दी। जिसके बाद रोहमन ने भी सुष्मिता सेन का पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि दोनों दोस्त बने रहेंगे, पर तब उन्होंने ब्रेकअप की वजह नहीं बताई थी। लेकिन, अब सुष्मिता सेन ने कहीं ना कहीं अपने और रोहमन के ब्रेकअप की वजह की ओर इशारा किया है। 
1641539905 19sushmita1
गुरुवार देर रात सुष्मिता सेन ने एक लाइव सेशन के दौरान अपने ब्रेकअप की वजह की ओर इशारा किया है। सुष्मिता सेन अक्सर ही इंस्टग्राम पर लाइव आती हैं। लाइव सेशन में वह अपने फैंस के पूछे हर सवाल का जवाब बड़े ही प्यार से देनी नजर आती हैं। हाल ही में एक बार फिर से सुष्मिता ने गुरुवार देर रात अपने फैंस से इंस्टग्राम पर लाइव मुलाकात की। इस दौरान उनकी दोनों बेटियां रेने और अलीशा भी थीं। 
 इस दौरान सुष्मिता से एक फैन ने पूछा कि उनके लिए सम्मान का क्या मतलब है? इस पर सुष्मिता ने बड़े ही प्यार से जवाब देते हुए कहा, ‘सम्मान का मतलब मेरे लिए सबकुछ है। क्योंकि प्यार एक ऐसी चीज है जिसे आप पूरी गहराई से महसूस करते हैं और आप उसमें पड़ जाते हैं। यह किताबों और फिल्मों का बिजनेस है जो बहुत अवास्तविक प्यार की यात्रा पर ले जाती है, जहां कोई जिम्मेदारी और समस्या नहीं है।’
1641539918 thequint 2019 06 89138476 685c 4137 b76c 8a752d87f846 sushmita with boyfriend
वहीं सुष्म्तिा अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहती है, ‘जिस जगह पर सम्मान नहीं है वहां पर प्यार का कोई मतलब ही नहीं है। जिंदगी में प्यार आएगा भी और जगाए भी लेकिन अगर सम्मान है तो प्यार को व्यक्त करने का दूसरा मौका मिल जाता है। वहीं प्यार पर आप जब भी फोकस करते हैं तो जान लें वो अ​स्थाई ही होगा। अगर सम्मान नहीं है तो प्यार पीछे छूट जाता है। मेरे लिए सम्मान इतना मायने रखता है।’
1641539931 sushmita sen at zoyas store launch at palladium mall 2 1
बता दें, सुष्मिता सेन ने 2018 में रोहमन शॉल के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था। लेकिन, हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को हैरान कर दिया। इस पोस्ट में उन्होंने रोहमन के साथ अपने ब्रेकअप का ऐलान किया था। साथ ही यह भी कहा था कि वह दोनों हमेशा दोस्त बने रहेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve + thirteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।