लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

20 साल बाद फिर साथ दिखेगी Akshay Kumar-Raveena Tandon की जोड़ी, इस प्रोजेक्ट के लिए साथ आए स्टारकास्ट

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी हालिया रिलीज ‘मिशन रानीगंज’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर फिल्म की प्रमोशन में लगे हुए हैं। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी आने वाली नई फिल्म ‘वेलकम 3’ यानी ‘वेलकम टू द जंगल’ की अनाउंसमेंट कर दी हैं। साल 2024 में क्रिसमस के मौके पर फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा सकता है। इस फिल्म की अनाउंसमेंट से फैंस काफी खुश नजर आए। हालांकि, जब फैंस को पता चला कि इस फिल्म में वो रवीना टंडन के साथ नजर आएंगे तो सबकी एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। बता दें कि दोनों लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देंगे।

image 744370

दरअसल, एक समय पर दोनों की केमिस्ट्री ने सबको दीवाना बना दिया था और अब सालों बाद दोनों क्या कमाल करेंगे फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार हैं। अब हाल ही में अक्षय से रवीना के साथ वापस काम करने पर पूछा गया तो एक्टर ने जवाब दिया की जल्द ही फैंस को परदे पर एक बार फिर अक्षय और रवीना की जोड़ी देखने को मिलेगी। जहां दोनों ही कलाकार जल्द ही फिल्म ‘वेलकम टू जंगल’ मूवी की शूटिंग भी शुरू करेंगे। इसी के साथ एक्टर ने यह भी कहा की हम दोनों ने साथ-साथ कई हिट फिल्में दी हैं। मुझे फिल्म की शूटिंग का बेसब्री से इंतजार है, लंबे समय बाद हम बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देंगे’

image 5053623

इस बात से तो सभी वाकिफ ही हैं की अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी काफी हिट रही हैं। दोनों ने कई सुपरहिट फिल्में भी साथ में दी है। जिनमें ‘टिप टिप बरसा पानी’ आज भी सुपरहिट है। अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी ने ‘मोहरा’, ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’, ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ ‘बारूद’ जैसी कई और फिल्मों में साथ काम किया।

169431986064fd44f446d8a

‘वेलकम 3’ की बात करें तो फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं। फिल्म की लंबी-चौड़ी स्टारकास्ट है। फिल्म में संजय दत्त, परेश रावल, अरशद वारसी, सुनील शेट्टी, श्रेयस तलपड़े, रवीना टंडन,

welcome to the jungle 1694250484255 1694250484590

दिशा पाटनी, तुषार कपूर, राजपाल यादव, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, लारा दत्ता, जॉनी लीवर, जैकलीन फर्नांडिस जैसे कई और दमदार एक्टर्स भी हैं। इससे साफ हो रहा है कि फिल्म काफी धमाकेदार होने वाली है। इतना ही नहीं इस फिल्म से लोगों को कॉमेडी का फुल डोज मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four − 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।