लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

Anant-Radhika Pre Wedding: जामनगर में लगा सितारों का मेला, वायरल हुई तस्वीरें

इन दिनों हर जगह बिज़नेस टाइकून मुकेश अंबानी  के बेटे अनंत अंबानी और वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के तीन दिवसीय प्री वेडिंग फंक्शन्स के ही चर्चे हो रहे हैं।  प्री वेडिंग फंक्शन्स गुजरात के जामनागर में हो रहे है जो 1 मार्च से शुरू हो गए थे और 3 मार्च तक चलेंगे।  इस इवेंट में क्रिकेट जगत से लेकर बॉलीवुड और हॉलीवुड के दिग्गज भी नज़र आये।  सोशल मीडिया पर इन सितारों के फोटोज और विडोज़ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है।

  • गुजरात के जामनागर में हो रहे है प्री वेडिंग फंक्शन्स
  • मशहूर पॉप सिंगर रिहाना ने दी जोरदार परफॉर्मेंस

कौन कौन रहा मौजूद ?

प्री-वेडिंग समारोह में दो दिग्गज क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो और महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी के साथ नजर आए। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता प्रफुल्ल पटेल भी अपनी पत्नी के साथ पहुंचे। इवेंट में सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर खान के साथ पहुंचे। करीना ने शिमरी साड़ी पहनी हुई थी जिसमें वो बेहद सुंदर नजर आईं। वहीं, ब्लैक सूट में सैफ का लुक भी काफी डैशिंग लग रहा था। इसके अलावा अजय देवगन और अक्षय कुमार ने भी अपनी मौजूदगी से इस मेगा इवेंट का शोभा बढ़ाई। नताशा पूनावाला और अदार पूनावाला भी कार्यक्रम में नजर आए। इवांका ट्रंप, मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग जैसे वैश्विक हस्तियों ने कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति से चार चांद लगाए।

safa al khana karana kapara khana tamara khana 160468fc76a53fc08b27702c9729b2d5

पॉप सिंगर रिहाना ने लगाए चार चाँद

मशहूर पॉप सिंगर रिहाना ने बीती रात (एक मार्च) को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग समारोह में अपनी जोरदार परफॉर्मेंस दी। उन्होंने अपने कई मशहूर गानों से लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया। कार्यक्रम में उन्होंने अंबानी परिवार पर प्यार बरसाते हुए उन्हें धन्यवाद भी दिया। इस मिनी कॉन्सर्ट के बाद उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इवेंट के बाद सिंगर ने कहा कि उन्हें भारत में बहुत अच्छा लगा और वे दोबारा यहां आना चाहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

कब होगी शादी ?

आपको बता दें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी जुलाई 2024 में होगी।  जिसमें एक बार फिर से सितारों का जमावड़ा देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − 11 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।