सतीश कौशिक की ‘कागज़ 2’ का ट्रेलर देखकर भावुक हुए अनिल कपूर, कहा ‘मुद्दा नहीं इमोशन हैं’

 ‘कागज़ 2’ : अभिनेता अनिल कपूर ने शुक्रवार को अपने करीबी दोस्त और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की ‘कागज़ 2’ का ट्रेलर जारी होने के बाद एक इमोशनल नोट लिखा।ट्रेलर वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए अनिल ने लिखा, ‘यह फिल्म बेहद खास है…मेरे बहुत प्यारे दोस्त की आखिरी फिल्म…आखिरी बार उसे परफॉर्म करते हुए देखकर मैं खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं…ये सिर्फ मुद्दा नहीं, ये हर आदमी के इमोशन्स हैं….#Kaagaz2Trailer अभी आ रहा है!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

 ‘कागज़ 2’ : फिल्म कागज 2 का बेहतरीन ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता रहे सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म है। दिवंगत एक्टर को अंतिम बार बड़े पर्दे पर देखने को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर वीडियो के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया।वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “पेश है मेरे दोस्त #सतीश कौशिक के जुनूनी प्रोजेक्ट #कागाज़2 का ट्रेलर! ये सिर्फ मुद्दा नहीं, ये हर आदमी के इमोशन हैं…. #कागाज़2ट्रेलर आउट नाउ! #कागाज़2 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

ट्रेलर में दिखाया गया है कि सतीश अपनी मृत बेटी के लिए न्याय मांग रहे हैं और राजनीतिक रैलियों पर प्रतिबंध लगाने के लिए मुकदमा लड़ रहे हैं।फिल्म में अनंत देसाई एक शक्तिशाली राजनेता की भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं, जिनकी राजनीतिक रैली के कारण सतीश की बेटी की जान चली गई।फिल्म में वकील की भूमिका निभा रहे अनुपम खेर, सतीश का केस लड़ते हैं और कानूनी लड़ाई के दौरान उन्हें जानलेवा बाधाओं का सामना करना पड़ता है।फिल्म एक सामान्य व्यक्ति की कठिनाइयों पर प्रकाश डालती है, जिसके जीने के अधिकार का विरोध और रैलियों द्वारा उल्लंघन किया जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

गुरुवार को, खेर ने फर्स्ट लुक पोस्टर का अनावरण करते हुए अपने दोस्त सतीश कौशिक के लिए एक हार्दिक नोट लिखा।
खेर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “प्रियतम #सतीशकौशिक! आपके जुनूनी प्रोजेक्ट का ट्रेलर और दुर्भाग्य से आखिरी प्रोजेक्ट #कागज़2 कल रिलीज हो रहा है! मुझे पता है कि आपने इस फिल्म को बनाने के लिए कितनी मेहनत की है। लेकिन हम सभी यह सुनिश्चित करेंगे कि इसकी प्रतिभा यह फ़िल्म दुनिया भर में पहुँचती है! तुम्हें हमेशा प्यार!”

anil satish 4

बता दें कि अनिल कपूर, सतीश कौशिक और अनुपम खेर की यारी जगजाहिर है, लेकिन बीते साल सतीश के निधन के बाद से इन तीन दोस्तों की तिकड़ी टूट गई। सतीश के निधन के दौरान अनिल और अनुपम को अपने दोस्त की मौत के गम में रोते हुए भी देखा गया था। फिल्म का निर्माण सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट एलएलपी और वीनस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के माध्यम से शशि सतीश कौशिक, रतन जैन और गणेश जैन द्वारा किया गया है।यह फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten + eleven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।