Animal का क्रेज 7 दिन बाद भी बरकरार, इस फिल्म का टूट सकता है रिकोर्ड

Ranbir Kapoor की फिल्म ‘Animal’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही छा गई। फिल्म हर रोज करोड़ों में कलेक्शन कर रही है। फिल्म रिलीज के पहले दिन की कमाई के साथ Ranbir Kapoor की हाइएस्ट ओपनिंग फिल्म का खिताब अपने नाम कर चुकी है। अब ‘Animal’ के हर दिन का जबरदस्त कलेक्शन देखकर लग रहा है कि यह फिल्म Ranbir Kapoor के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी का रिकॉर्ड बनाने वाली है।

HIGHLIGHTS

  • Animal’ 1 दिसंबर को हुई थी थिएटर्स में रिलीज
  • एक हफ्ते के अंदर ‘Animal’ ने वर्ल्डवाइड 500 करोड़ का आंकड़ा किया पार
  • घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी बनी 300 करोड़ के क्लब का हिस्सा
  • सातवें दिन भी ‘Animal’ ने कमाए 25.50 करोड़ रुपए कमा

‘Sanju’ का रिकॉर्ड तोड़ेगी Animal?

अपने सातवें दिन की शुरुआती कमाई के साथ फिल्म Animal का टोटल कलेक्शन 338.85 करोड़ रुपए हो गया है। शुरुआती आंकड़े देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म अपने सातवें दिन के फाइनल कलेक्शन के साथ अपनी अब तक की हाइएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म ‘Sanju’ का रिकॉर्ड तोड़ देगी। बता दें कि साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘Sanju’ का लाइफटाइम कलेक्शन 342.57 करोड़ रुपए है।

image 8691368

‘Animal की जबरदस्त स्टारकास्ट

Sandeep Reddy Banga के डायरेक्शन में बनी फिल्म Animal बाप-बेटे के टॉक्सिक रिलेशनशिप पर बेस्ड है। फिल्म में Anil Kapoor, Bobby Deol, Rashmika Mandana और Tripti Dimri ने अहम किरदार अदा किया है।

image 8835927

फिल्म में Anil Kapoor, Ranbir के पिता, Rashmika उनकी पत्नी और Bobby Deol विलेन के रोल में नजर आए हैं। फिल्म में अपने किरदार को लेकर Ranbir ने एक इंटरव्यू में कहा था “मै अपने किरदार को कभी घर नहीं ले जाता। यह मेरे प्रियजनों के लिए उचित नहीं है। अगर मैं जाके इस इंसान की तरह एक्ट करता तो मेरी बीवी मुझे मारती।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 + 15 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।