लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

अनुराग कश्यप ने ‘एनिमल’ के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की प्रशंसा की, कहा- ‘उन्हें गलत समझा गया’

अनुराग कश्यप : निर्देशक अनुराग कश्यप ने ‘एनिमल’ के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की प्रशंसा की और उन्हें कहा”इस समय सबसे गलत समझा और आंका जाने वाला फिल्म निर्माता” ।अनुराग ने इंस्टाग्राम पर वांगा के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें दोनों निर्देशकों को एक कमरे के अंदर पोज़ देते देखा जा सकता है।तस्वीरों के साथ, अनुराग ने एक लंबा नोट लिखा, जिसमें लिखा है, “संदीप रेड्डी वंगा के साथ एक शानदार शाम गुजारी। जिनको सबसे ज्यादा गलत समझा गया, आलोचना की गई और निंदा की गई। मेरे लिए वह सबसे ईमानदार,और एक प्यारे इंसान हैं।” और मैं वास्तव में यह नहीं सोचता कि कोई उनके या उनकी फिल्म के बारे में क्या सोचता है। मैं उस आदमी से मिलना चाहता था और मेरे पास सवाल थे और मैंने उनसे उनकी फिल्म के बारे में जो भी पूछा, उन्होंने हर बात का जवाब दिया, जो मैंने वास्तव में दो बार देखी थी। धैर्य रखने और स्वयं बने रहने के लिए धन्यवाद। 40 दिन हो गए हैं जब से मैंने पहली बार ‘एनिमल’ देखी थी और 22 दिन हुए हैं जब मैंने इसे दूसरी बार देखा। सबसे लंबे समय में हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी गेम चेंजर और एक ऐसी फिल्म जिसके प्रभाव (अच्छे या बुरे) से इनकार नहीं किया जा सकता। और वह फिल्म निर्माता जो यह सब अपने सिर पर लेता है। उनके साथ बिताई शानदार शाम।”

  • अनुराग कश्यप ने ‘एनिमल’ के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की प्रशंसा की
  • कहा “इस समय सबसे गलत समझा और आंका जाने वाला फिल्म निर्माता”
  • अनुराग ने इंस्टाग्राम पर वांगा के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10)

अनुराग कश्यप : संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित ‘एनिमल’ 2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी। हालाँकि, स्त्री द्वेष के कथित चित्रण के लिए इसकी आलोचना भी की गई थी।फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल मुख्य भूमिका में थे।फिल्म ने कई प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया क्योंकि इसमें एक पोस्ट-क्रेडिट दृश्य था, जिसमें ‘एनिमल पार्क’ नामक सीक्वल को छेड़ा गया था, जिसमें रणबीर की संभावित रूप से दोहरी भूमिका होगी।

‘एनिमल’ एक परेशान पिता-पुत्र के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें रणबीर रणविजय सिंह की भूमिका में हैं, जो अपने पिता पर हत्या के प्रयास के बाद बदला लेने के लिए आगे बढ़ता है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 800 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। इस बीच, वंगा अगली बार ‘स्पिरिट’ का निर्देशन करेंगे जिसमें प्रभास मुख्य भूमिका में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।