Search
Close this search box.

Bigg Boss 11: अर्शी खान की हरकतों पर उनके माता-पिता ने कर दिए हैं चौंकाने वाले खुलासे

NULL

टीवी की दुनिया का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 11 शुरूआत से ही सुर्खियां बटोर रहा है। बिग बॉस शो में जितने भी सदस्य हैं वह सभी ही दर्शकों के मनोरंजन के लिए हर तरह के पैंतरे अपना रहे हैं। जितने भी सदस्य हैं वह सारे ही दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए हर तरह की तरकीबें अपनाते रहते हैं जिससे की वह शो में अंत तक बने रहे और दर्शक उन्हें वोट करते रहे।

bigg boss11

बिग बॉस 11 के शो में इस बार अर्शी खान आई हैं जिन्हेें दर्शक काफी ही पसंद कर रहे हैं। अक्सर देखा गया है कि अर्शी खान घर में लोगों को पेरशान करती हुई नजर आती हैं। अर्शी खान को आपने देखा होगा जो हितेन तेजवानी के साथ फ्लर्ट करती हुई नजर आती हैं। हिना खान के साथ तो उनकी तीखी टकार शुरू से ही दिखाई दे रही है।

Arshi Khan

वह दोनों के बीच किसी न किसी बात पर लड़ाई हो ही जाती है। बता दें कि बाहर जो दर्शक हैं वह तो यही समझते हैं कि अर्शी खान के दिल में जो है वह उनकी जुबां पर भी वही होता है। लेकिन अर्शी खान के माता-पिता ने उनको लेकर कई तरह के चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं।

Arshi Khan

बता दें कि एक बार अर्शी खान ने अपने दादा को लेकर एक विवादित बयान दिया था और कहा था कि उनके दादा भोपाल के सबसे ही बड़े ठरकी थे और उन्होंने 18 शादियां की हुई थी। अर्शी की इस बात से उनके परिवार वाले भड़क चुके हैं और उन्होंने नाराज होकर अर्शी के बारे में कई तरह के चौंकाने वाली बातें बताई हैं।

Arshi Khan

खबरों के अनुसार अर्शी के पिता अरमार खान ने कहा है कि अर्शी के दादा का देहांत साल 1945 में हो गया था। उस समय मैं सिर्फ 4 साल का था और उन्होंने 2 ही शादी की थी। मेरे पिता मोहम्मद सुलेमान खान आजादी से पहले भोपाल की सेंट्रल जेल में जेलर थे। मैंनक अर्शी से कभी उनके बारे में ज्यादा बातें नहीं की हैं।

Arshi Khan

अर्शी खान की मां नादिरा खान का कहना है कि अर्शी ने कहा था कि वह 27 साल की हैं जबकि सच्चाई ये हैं कि अर्शी की उम्र 32 साल है। उन्होंने खुद भोपाल के मायो मेडिकल कॉलेज में जाकर अपने जन्म की तारीख 1987 करवाई।

Arshi Khan

साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि हम अफगानिस्तान से नहीं बल्कि भोपाल केजहांगीराबाद से ताल्लुक रखते हैं। उनका कहना है कि पब्लिसिटी पाने के लिए परिवार को बीच में लाना बहुत गलत बात है।

Arshi Khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।