लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

Atif Aslam ने बेटी के जन्मदिन पर पहली बार दिखाया राजकुमारी का क्यूट चेहरा

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के गाने के भारत ही नहीं दुनिया भर में दीवाने हैं, बता दें हल ही में सिंगर ने अपनी राजकुमारी यानी बेटी हलीमा की खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम फैमिली के साथ शेयर कर दी है, जहां फैंस को उनके नए गाने का इंतजार रहता है तो वहीं सोशल मीडिया पर वह क्या पोस्ट कर रहे हैं यह भी फैंस देखना पसंद करते हैं सिंगर का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वहीं फैंस का कहना हैं कि वह पापा की तरह दिखती हैं वही कुछ फैंस का कहना है की राहा जैसी दिखती हैं

  • आतिफ असलम के गाने के भारत ही नहीं दुनिया भर में दीवाने हैं
  • सात साल के लंबे ब्रेक के बाद बॉलीवुड कमबैक करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं

Untitled Project 2024 03 24T110249.640

 

आतिफ असलम ने इंस्टाग्राम पर बेटी हलीमा के पहले बर्थडे पर दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की, पहली तस्वीर में वह बेटी को उछालते हुए नजर आ रहे हैं तो दूसरी तस्वीर में हलीमा सोफे पर खड़ी हो रखी हैं और कैमरे की तरफ पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

वायरल हुई हलीमा की तस्वीरें

इन तस्वीरों को शेयर करते हुये सिंगर ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा हैं, सिंगर ने कैप्शन में लिखा, बाबा अपनी राजकुमारी का जूता पॉकेट में रखते हैं, जब हलीमा को चाहिए होगा तो बता देना, बिना शर्त प्यार, हैप्पी बर्थडे हलीमा। इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस के रिएक्शन आने शुरु हो गए हैं और वह सिंगर और उनकी बेटी पर खूब प्यार लुटाते दिख रहे हैं, फैंस इस पोस्ट पे जमकर रिएक्शन दे रहे हैं बता दें, आतिफ असलम और उनकी वाइफ सारा भरवाना की मार्च 2013 में शादी हुई थी। वहीं कपल के दो बेटे अब्दुल अहाद और अरयान असलम हैं और उन्होंने बीते साल बेटी हलीमा का दुनिया में स्वागत किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Atif Aslam (@atifaslam)

आतिफ असलम का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम सात साल के लंबे ब्रेक के बाद बॉलीवुड कमबैक करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दरअसल, साल 2016 में उड़ी आतंकवादी अटैक के बाद पाकिस्तानी कलाकारों पर भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम करने पर बैन लगाया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।