लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

Ayesha Takia ने उनका मजाक उड़ाने वाले ट्रोलर्स को लगाई फटकार,कहा – मुझसे दूर रहें,मेरी परवाह न करें

Ayesha Takia : एक्ट्रेस आयशा टाकिया की हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर उपस्थिति शहर में चर्चा का विषय बन गई है।शनिवार को आयशा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। उन्होंने एयरपोर्ट के बाहर खड़े लोगों के लिए खुशी-खुशी पोज भी दिए। जल्द ही एयरपोर्ट से उनकी तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन सामने आए। और आते ही सोशल मीडिया पर वांटेड एक्ट्रेस हो गयीं ट्रोल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Ayesha Takia : पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा टाकिया आजमी अपने बेटे के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं। एक्ट्रेस की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गईं और नेटिजंस ने कहा कि वह पहचान में नहीं आ रही थीं। कई यूजर्स ने प्लास्टिक सर्जरी के बाद अपना चेहरा ‘बर्बाद’ करने के लिए अभिनेत्री को खूब ट्रोल भी किया। हालांकि, बाद में अभिनेत्री ने इन ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब भी दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🧿Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia)

अब सोशल मीडिया पर आयशा के बॉलीवुड कमबैक की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अब इन खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए आयशा ने अपने कमबैक की खबरों का खंडन किया है। आयशा ने कहा, “यह कहने की जरूरत है कि दो दिन पहले मैं गोवा पहुंची थी। मेरे परिवार में एक मेडिकल इमरजेंसी थी। मेरी बहन अस्पताल में है। इन सबके बीच मुझे कुछ लोगों ने रोका और मैंने उनके लिए पोज भी दिए थे। बाद में पता चला कि देश में मेरी शक्ल-सूरत को लेकर ट्रोल किया जा रहा है।”आयशा ने आगे कहा, “मुझे किसी भी फिल्म में काम करने या किसी भी तरह की वापसी में कोई दिलचस्पी नहीं है। मैं अपना जीवन खुशी से जी रही हूं, कभी सुर्खियों में नहीं रहना चाहती। मेरी किसी प्रसिद्धि में दिलचस्पी नहीं है। मैं किसी फिल्म में नहीं आना चाहती हूं। कृपया मेरी बिल्कुल भी परवाह न करें।”

image 1755747

इसके अलावा उन्होंने कहा, “एक ऐसी लड़की को, जिसे ज्यादातर कम उम्र में देखा गया है, उससे उम्मीद करना की वह 15 साल बाद भी वैसी दिखेगी। ये लोग मानसिक रूप से बीमार हैं।”आयशा ने एक मॉडल के रूप में शोबिज में अपना करियर शुरू किया और फाल्गुनी पाठक के गाने मेरी चुनर उड़ उड़ जाए से ध्यान आकर्षित किया। बाद में उन्होंने टार्ज़न: द वंडर कार से बॉलीवुड में डेब्यू किया। उन्हें दिल मांगे मोर!!!, डोर, नो स्मोकिंग, वांटेड, सलाम-ए-इश्क और पाठशाला जैसी फिल्मों में भी देखा गया।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 + 13 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।