लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

Housefull 5 पर आया बड़ा अपडेट, इस बार घर में नहीं क्रूज पर होगा धमाका

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार फिलहाल एक साथ कई फिल्मों पर लगातार काम कर रहे हैं जिसमें से एक फिल्म ‘हाउसफुल 5’ भी है इस फिल्म की शूटिंग पर बड़ा अपडेट सामने आया है बता दें अक्षय कुमार और रितेश देशमुख की फिल्म के पांचवे पार्ट में भी एंट्री पक्की मानी जा रही है वही फिल्म की कहानी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ गया है

  • फिल्म ‘हाउसफुल 5’ की शूटिंग को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है
  • तरुण मनशुखानी ने संभाली निर्देशन की कमान

Untitled Project 2024 03 24T115617.527

अक्षय कुमार ‘हाउसफुल 5’ अपने एलान के बाद से ही सुर्खियों में है। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री के साथ इंतजार है कॉमेडी ड्रामा इस फिल्म के सभी पार्ट्स को दर्शकों का काफी प्यार मिला है, ऐसे में जनता की पसंद को ध्यान में रखते हुए मेकर्स फिल्म का पांचवा पार्ट लेकर आ रहे हैं। फिल्म पहले दिवाली 2024 पर रिलीज होने वाली थी। वहीं अब इसे 6 जून, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इसी बीच फिल्म की शूटिंग को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है, जिसने फैंस के उत्साह को काफी ज्यादा बढ़ा दिया है

क्रूज पर शूट होगी फिल्म!

हाउसफुल 5 की शूटिंग को लेकर नई जानकारी सामने आई है,माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग का मजेदार सीन क्रूज़ पर शूट किया जाएगा। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और तरूण मनसुखानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का बजट 350 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। इस तरह यह भारत की सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्म साबित होगी। ‘हाउसफुल 5’ के घोषणा वीडियो में पहले चार फिल्मों के मजेदार और यादगार क्लिप दिखाए गए। दिलचस्प बात यह है कि इस्तेमाल किए गए ट्रांजिशन में एक क्रूज जहाज दिखाया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

‘हाउसफुल 5’ पर बड़ा अपेडट

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शिप पर एक साथ सभी स्टार्स इकट्ठा होंगे और यहीं पर फिल्म के मेजर कॉमेडी सीन शूट किए जाएंगे। बता दें, इससे पहले भी कई फिल्मों की शूटिंग शिप पर हो चुकी है, ज़ोया अख्तर की फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ भी शिप पर शूट की गई थी, मेकर्स अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं कि फिल्म में नए एंगल के साथ दर्शकों को एंटरटेन कर पाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।