लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

Crew Box Office Collection Day 1: ‘क्रू’ मसाले से भरपूर फिल्म, ओपनिंग डे पर कमाए इतने करोड़

करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म क्रू रिलीज हो गई है बीते दिनों टीजर रिलीज के वक्त से ही दर्शक फिल्म की राह देख रहे थे। वहीं 29 मार्च शुक्रवार को थिएटर्स में क्रू को रिलीज कर दिया गया है। आपको बता दें ओपनिंग डे पर फिल्म क्रू की कमाई कितनी हुई।

29 03 2024 crew day 1 23685520

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म क्रू रिलीज हो गई है दर्शक को लंबे समय से इंतजार था। बता दे करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म 29 मार्च शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज कर दिया गया है फिल्म ने अपने आने से पहले ही माहौल बना दिया था। टीजर की छोटी- सी झलक ने दशकों का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया और जब ट्रेलर रिलीज हुआ, तो बस ‘क्रू’ की ही चर्चा होती रही है। लंबी छुट्टियों को देखते हुए करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की इस फिल्म को रिलीज किया गया है

kareena kapoor tabu kriti sanon 29 03 2024 1280 720

पहले दिन ‘क्रू’ ने कमाए इतने करोड़

क्रू फिल्म का बजट लगभग 40-50 करोड़ रुपये बताया जा रहा है फिल्म के पहले दिन की बिजनेस रिपोर्ट भी सामने आ गई है आइए जानते हैं बॉक्स ऑफिस पर ‘क्रू’ ने कितनी कमाई की, फिल्म ने पहले दिन डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 6.30 करोड़ का बिजनेस किया है। बता दें भारत के साथ 78 से भी ज्यादा देशों में इस फिल्म को रिलीज किया गया है देश में क्रू को लेकर एक्साइटमेंट देखने को मिला, जिसने फिल्म को एडवांस बुकिंग में फायदा पहुंचाया। एक रिपोर्ट के अनुसार क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर ग़दर काटी है

kareena kriti tabu in crew 1

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की है तीनों एयर होस्टेस के रोल में नज़र आएँगी हैं और जिंदगी में अपनी-अपनी समस्याओं से उलझ रही हैं अब काम भी ऐसी एयरलाइन में करती हैं जो दिवालिया होने की कगार पर है इन तीनों की सैलरी का कोई अता-पता है नही होता हैं फिर एक दिन उनके सामने एक ऐसा मौका आता है जिसमें उन्हें कुछ गलत तो करना है लेकिन जिंदगी बदल सकती है, यह फैसला क्या है और ये एयर होस्टेस अपनी जिंदगी में ढेर सारी समस्याओं को कैसे बुला लेती हैं यह तो आप फिल्म देखकर ही जान सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 − 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।