‘फाइटर’ देख पीवी सिंधु के ‘जस्ट उफ’ पर दीपिका पादुकोण का आया ये रिएक्शन

‘फाइटर’ : बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु द्वारा हाल ही में रिलीज़ हुई दीपिका पादुकोण-स्टारर एक्शन थ्रिलर ‘फाइटर’ की शानदार रिव्यु देने के बाद, एक्ट्रेस ने शटलर के लिए “लव यू” संदेश भेजा।सिंधु ने फिल्म देखने के बाद इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, “क्या फिल्म है (लाल दिल वाली इमोजी)! रितिक और दीपिका, उफ। अनिल सर, बिल्कुल कालातीत।” फिल्म में रितिक रोशन भी मुख्य भूमिका में हैं।

CGHG

दीपिका ने बदले में सिंधु की पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर साझा किया और इसे कैप्शन दिया “लव यू।”‘फाइटर’ के निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म से ‘दिल बनाने वालेया’ गाना हटा दिया। गाने के लिंक को साझा करते हुए, फिल्म के हेडलाइनर ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “तू कुबूल कर सजदे मेरे.. या वो आसमान को छोड़ दे। #फाइटर का #DilBanaaneWaaleya वीडियो गाना अभी रिलीज।”

‘फाइटर’ : इस इमोशनल ट्रैक को अरिजीत सिंह, जोनिता गांधी, विशाल ददलानी और शेखर रवजियानी ने गाया है। गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं.इस बीच, फिल्म, जिसमें अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी हैं, 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है।इंस्टाग्राम पर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “#फाइटर ने अपने *विस्तारित सप्ताहांत* में एक प्रभावशाली टोटल पैक किया है… #RepublicDay की छुट्टी के बाद शनिवार और रविवार को ट्रेंडिंग ने निश्चित रूप से आशा और विश्वास पैदा किया है। .. Thursday 24.60 करोड़, Friday 41.20 करोड़, Saturday 27.60 करोड़, Sunday 30.20 करोड़। कुल: 123.60 करोड़ रुपये। #इंडिया बिजनेस। #बॉक्सऑफिस।”

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित ‘फाइटर’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसे दर्शकों से अद्भुत समीक्षा और सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली।फिल्म में रितिक को स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी, दीपिका को स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिन्नी और अनिल को ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी के रूप में देश के लिए लड़ते हुए दिखाया गया है। यह रितिक और दीपिका का पहला ऑन-स्क्रीन सहयोग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।