लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

Durga puja:काजोल, रानी ने किया मुंबई के दुर्गा पूजा के दर्शन

माता के दर्शन के लिए पहुंची रानी-काजोल, शनिवार को जुहू में नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा पंडाल में देखा गया।

104593395

बॉलीवुड की चचेरी बहनें रानी मुखर्जी और काजोल को शनिवार को जुहू में नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा पंडाल में देखा गया।काजोल अपनी गुलाबी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं रानी ने गोल्डन साड़ी पहनी थी।बॉलीवुड कपल वत्सल सेठ और इशिता दत्ता भी पूजा में शामिल हुए.काजोल के साथ उनका बेटा युग और बहन तनीषा मुखर्जी भी थीं।तनीषा को पीले रंग का लहंगा पहने देखा जा सकता है जबकि युग ने सफेद कुर्ता पहना है।

durga puja pandal mumbai 9 1697880494

साल में दो बार आने वाले नवरात्रि के इस उत्सव में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे बड़े जोरों-शोरों से भाग लेते हैं। इन बॉलीवुड सितारों में मुखर्जी परिवार का नाम भी शामिल है। अयान मुखर्जी से लेकर रानी मुखर्जी और काजोल तक सभी दुर्गा पूजा के पंडाल में सिर झुकाते नजर आते हैं। काजोल हर साल अपने दोस्तों और परिवार के साथ इस खूबसूरत त्योहार को बड़ी धूम-धाम से मनाती हैं। इस साल भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है।

image 260639

उन्होंने अपनी रोमांटिक फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के 28 साल पूरे होने का जश्न भी मनाया।उन्होंने पुरानी यादों की सैर की और ‘डीडीएलजे’ में काम करने को याद किया और इसकी 28वीं एनिवर्सरी मनाते हुए सेट से झलकियां और यादें शेयर कीं।काजोल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “अभी भी हरे रंग की पोशाक पहन रही हूं लेकिन शायद वही रंग नहीं है.. 28 साल बाद #DDLJ आप लोगों का है। दूसरी ओर, रानी ने 18 अक्टूबर को हिंदी फिल्म उद्योग में 27 साल पूरे कर लिए। रानी ने फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।रानी को आखिरी बार ‘मिसेज’ में देखा गया था। चटर्जी वीएस नॉर्वे’ में उनके प्रदर्शन की सराहना की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 + 11 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।