लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

इमरान हाशमी ने बेटे के लिए लिखा भावुक पोस्ट, अयान को बताया ‘सुपरहीरो’

बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से मशहूर हैं एक्टर इमरान हाशमी। इमरान ने अपने टैलेंट और मेहनत के दम पर उन्होंने इंडस्ट्री में खास जगह बनाई है। कभी कैमरे को देखकर डर जाने वाले इमरान आज सक्सेसफुल एक्टर्स में से एक हैं। इमरान बड़े पर्दे पर तो खूब नाम कमा ही चुके हैं वहीं अपनी निजी ज़िंदगी में उन्होंने कई उतार -चढ़ाव भी देखे हैं। आखिर अपने जान से ज्यादा प्यारे बेटे को उन्होंने कैंसर की जंग जो लड़ते देखा था। वो वक़्त इमरान के लिए ज़िंदगी का सबसे बुरा दौरा साबित हुआ था।

  • बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से मशहूर हैं एक्टर इमरान हाशमी
  • इमरान बड़े पर्दे पर तो खूब नाम कमा ही चुके हैं वहीं अपनी निजी ज़िंदगी में उन्होंने कई उतार -चढ़ाव भी देखे

4 साल की उम्र में अयान को हो गया था कैंसर

जी हां, 14 दिसंबर 2006 को परवीन साहनी से शादी करने के चार साल बाद यानी की 2010 में इमरान हाशमी एक बेटे के पिता बने, जिसका नाम उन्होंने अयान रखा है। दोनों की जिंदगी अच्छी चल रही थी लेकिन इनकी ज़िंदगी की रफ्तार में भूचाल तब आया जब इमरान के नन्हे अयान को कैंसर हो गया। साल 2014 में बेटे के कैंसर के बारे में सुन इमरान हाशमी के पैरों तले जमीन खिसक गई थी। महज 4 साल की उम्र में अयान कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी का शिकार हो गए थे। इस बात का जिक्र इमरान ने अपनी किताब ‘द किस ऑफ लाइफ: हाउ ए सुपरहीरो ऐंड माइ सन डिफिटेड कैंसर’ में किया है।  इमरान ने बीवी के साथ मिलकर बेटे की इस लड़ाई को भी लड़ा और जीता। 5 साल तक इलाज करवाने के बाद अयान ठीए हो गए। इस पूरी जंग में इमरान अपने बेटे की हिम्मत बाधें रहे। वहीं इमरान के लिए उनके बेटे किसी सुपरहीरो से कम नहीं हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

बेटे को लेकर भावुक हुए एक्टर

अब हाल ही में इमरान ने अपने बेटे अयान हाशमी जो कि अब 13 साल के हो गए हैं, उनके कैंसर डायग्नोसिस के दस साल पूरे होने पर अपने सोशल मीडिया पर दिल छू लेने वाला नोट लिखा है। इसके साथ ही इमरान हाशमी ने अपने बेटे अयान हाशमी के साथ एक तस्वीर और एक वीडियो भी शेयर किया है। तस्वीर में अयान काफी छोटे दिखाई दे रहे हैं। वहीं वीडियो में इमरान हाशमी के बेटे किताब का शीर्षक पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। जिसमें उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है, ‘किस ऑफ लाइफ: कैसे एक सुपरहीरो और मेरे बेटे ने कैंसर को हराया।’ इस पोस्ट को शेयर करते हुए इमरान ने कैप्शन में लिखा ‘आज ही के दिन अयान के डायग्नोसिस को दस साल हो गए। हमारे जीवन का सबसे कठिन दौर, लेकिन विश्वास और आशा के साथ हमने इस पर काबू पा लिया। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्होंने इस पर काबू पा लिया और मजबूती से खड़े हैं। आपके प्यार और प्रार्थनाओं के साथ हमारे साथ खड़े रहने के लिए बहुत-बहुत आभार।’

  • image 2850051

बेटे पर निर्भर रहते हैं इमरान हाशमी

वहीं इसके अलावा इमरान ने बेटे के साथ एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें पापा-बेटे एक साथ पोज देते हुए काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए इमरान ने कैप्शन में लिखा है- ‘हमेशा कोई ऐसा व्यक्ति जिस पर मैं निर्भर रह सकता हूं। मेरा बेटा, मेरा दोस्त, मेरा सुपरहीरो- अयान’। इमरान का ये पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 + 13 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।