मोहित सूरी के संग डेब्यू करेंगे हैंडसम हंक अहान पांडे, रोमांटिक फिल्म में आएंगे नजर

‘कभी कभी’, ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ जैसी सुपरहिट रोमांटिक फिल्में दर्शकों को देने वाले यशराज फिल्म्स के प्रमुख आदित्य चोपड़ा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। क्योंकि बीते सालों से सुपरहिट एक्शन फिल्में देने के बाद वह एक बार फिर रोमांटिक कहानी की ओर वापसी करते दिख रहे हैं। आदि ने भारत को हमारी पीढ़ी के दो सबसे बड़े सितारे, अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह दिए हैं। वहीं अब वह हैंडसम हंक अहान पांडे को लॉन्च करने वाले हैं।

  • आदि ने भारत को हमारी पीढ़ी के दो सबसे बड़े सितारे, अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह दिए
  • अब वह हैंडसम हंक अहान पांडे को लॉन्च करने वाले हैं

5 साल से चल रही अहान की तैयारी 

अहान को लगभग 5 साल पहले वाईआरएफ टैलेंट के रूप में आदित्य चोपड़ा द्वारा व्यक्तिगत रूप से तैयार किए गए डीप ट्रेनिंग से गुजरने के लिए साइन किया गया था। ताकि बैनर की एक बड़ी फिल्म साइन करने से पहले वह अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता के अनुसार तैयार हो जाएं। अहान का बड़े पर्दे पर आने का इंतजार अब खत्म हो गया है क्योंकि वह वाईआरएफ और मोहित सूरी की आगामी लव स्टोरी में लीड के तौर पर नजर आएंगे।

image 3961319

YRF का होगा ये बड़ा प्रोजेक्ट 

YRF के एक करीबी सूत्र के मुताबिक, “अहान को सालों से आदित्य चोपड़ा ने पर्सनल  रूप से ट्रेनिंग दी है। वाईआरएफ ने उन्हें अब तक सीक्रेटली साइन करके रखा है ताकि वह अपनी कला को बेहतर बनाने पर ध्यान केंद्रित कर सकें। इंडस्ट्री के लिए, अहान पांडे की लॉन्चिंग पिछले कुछ वर्षों में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में किसी युवा द्वारा की गई अब तक की सबसे बड़ी शुरुआत साबित हो सकती है। YRF उन्हें एक स्टार बनाने का इरादा दिखा रहा है। जिस बड़े प्रोजेक्ट के लिए उन्हें साइन किया गया है वह मोहित सूरी की प्रेम कहानी है!”

सूत्र कहते हैं, “अहान को मोहित सूरी से मिलवाया गया था ताकि निर्देशक यह आकलन कर सके कि क्या वह उनकी फिल्म को शीर्षक देने और सबसे रोमांटिक हीरो बनने के लिए सही अभिनेता है। अहान ने मोहित की देखरेख में काम किया और अपने ऑडिशन और कई स्क्रीन टेस्ट से उसने प्रभावित किया! मोहित एक नया, युवा लड़का चाहते थे जिसमें बड़े पर्दे पर हीरो बनने का करिश्मा हो और वह अहान की क्षमता से बेहद उत्साहित हैं!”

यशराज फिल्म्स मोहित सूरी के साथ ‘आशिकी 2’, ‘एक विलेन’ जैसी फिल्में दे चुका है, जो अपनी जबरदस्त हिट फिल्मों के कारण रोमांटिक शैली के मास्टर माने जाते हैं। यह कंपनी के सीईओ अक्षय विधानी द्वारा निर्मित की जा रही पहली फिल्म है। अभी तक फिल्म का टाइटल तय नहीं हुआ है, लेकि ये इस साल के अंत में फ्लोर पर जाएंगी!

image 2137066

साल के अंत तक आएगी फिल्म

देखा जाए तो अब अहान पांडे मोहित सूर्य की सबसे बड़ी रोमांटिक फिल्म में नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं आशिक 2 और एक विलन जैसी सुपरहिट फिल्मों से अपना नाम एक ब्रांड में बदल चुके हैं लव स्टोरी फिल्मों के लिए मोहित सूरी भी मास्टर माने जाते हैं। यशराज फिल्म्स के सीईओ अक्षय विधानी इस फिल्म से बताओ निर्माता जुड़ेंगे और यह उनकी पहली फिल्म होगी। इतना ही नहीं जानकारी के मुताबिक फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है साल के अंत तक यह फ्लोर पर आने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।