पूनम पांडे के फेक डेथ स्टंट पर फूटा इरफान खान के बेटे बाबिल खान का गुस्सा

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे के फेक डेथ स्टंट को लेकर फैंस से लेकर कई सेलेब्स लगातार अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं, जिनमें अब इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता इरफान खान  के बेटे बाबिल खान का नाम भी शामिल हो चुका है. आज ‘वर्ल्ड कैंसर डे’  के मौके पर बाबिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने पिता की कुछ वीडियो शेयर की हैं और साथ ही एक नोट भी लिखा है.  शेयर की गए इस नोट में बाबिल ने पूनम पांडे की इस हरकत को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. बाबिल ने कहा कि इस तरह के नाटक को जागरूकता का नाम नहीं देना चाहिए. एक्टर ने कहा, ‘पूनम की इस तरह से जागरूकता फैलाने वाली नौटंकी ने उन्हें असल में गुस्सा महसूस दिलवाया है’. बाबिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नोट शेयर करते हुए लिखा, ‘मुझे नहीं पाता कि पूनम पांडे की डेथ का ये मैटर क्या था लेकिन मुझे जितना पता है उस बारे में सोचकर अच्छा नहीं लग रहा है’.

  • मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे के फेक डेथ स्टंट को लेकर फैंस से लेकर कई सेलेब्स लगातार अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं
  • अब इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता इरफान खान  के बेटे बाबिल खान का नाम भी शामिल हो चुका है

बाबिल ने पूनम पांडे पर जाहिर किया गुस्सा

बाबिल खान ने अपने नोट में आगे लिखा, ‘मैं इस बारे में ज्यादा सोचना नहीं चाह रहा लेकिन ये बात मुझे बहुत गुस्सा दिला रही है. अवेयरनेस फैलाने के और भी तरीके होते हैं लेकिन इसका सीधे ये मतलब नहीं है कि आप अपनी मौत की गलत अफवाह उड़ाने लग जाएं. मेरे लिहाज से ये किसी भी तरह की अवेयरनेस फैलाने का सबसे बुरा तरीका था. कृपया कैंसर अवेयरनेस के साथ मजाक ना करें’. वहीं, उनका ये पोस्ट अब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद फैंस भी पूनम पांडे को ट्रोल कर रहे हैं.

image 6007271

‘कैंसर अवेयरनेस के साथ ऐसा न करें…’

बाबिल ने आगे लिखा- ‘भाई, लंबी कहानी शॉर्ट में ये कि ये कैंसर के बारे में अवेयरनेस बढ़ाने का सबसे खराब तरीका है और मेरा अंतर्ज्ञान गुस्से से भरा है. प्लीज कैंसर अवेयरनेस के साथ ऐसा न करें.’ बता दें कि बाबिल खान के पिता इरफान खान को भी कैंसर था और कैंसर से जुड़ी कुछ समस्याओं के चलते ही उनका निधन हुआ था.

image 3279180

शेफाली शाह ने भी किया था रिएक्ट
बाबिल खान से पहले एक्ट्रेस शेफाली शाह ने भी पूनम पांडे की इस हरकत पर दुख जताया था. उन्होंने बताया था कि उनके पिता को भी कैंसर है और पूनम पांडे की मौत की खबर सुनकर वे डर गई थीं. उन्होंने लिखा था- ‘इस बात से बहुत दुखी और आहत हूं कि कैसे कुछ लोग फेम के लिए कैंसर का इस्तेमाल कर सकते हैं.मैं पूनम पांडे को बिल्कुल नहीं जानती, लेकिन सर्वाइकल कैंसर से उनकी मौत के फर्जी नाटक ने मुझ पर गहरा असर डाला. मुझे अपने पिता के लिए बहुत डर लग रहा था.’

image 2955636

कैंसर से हुआ था इरफान का निधन

बता दें, बाबिल खान के पिता और दिग्गज कलाकार इरफान खान ने साल 2020 में 53 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था. इरफान का निधन कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से हुआ था. हालांकि, आज के समय में बाबिल खान भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चल रहे हैं और इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रहे हैं. बाबिल ने अपने करियर की शुरुआत ओटीटी पर आई फिल्म ‘कला’ से की थी, जिसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं और अपने फैंस के फेवरेट स्टार बन चुके हैं.

image 2821779

बाबिल खान का वर्क फ्रंट

पिता इरफान खान की तरह बाबिल खान बॉलीवुड में अपने कदम रखे चुके हैं। वह इस वक्त सिनेमा के उभरते सितारों में से एक हैं। पिछले दिनों वे वेब सीरीज ‘द रेलवे मैन’ में अहम भूमिका निभाई थी। इस सीरीज में उनके एक्टिंग स्किल की खूब तारीफ हुई थी। एक्टर ने काला से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।