लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

अनंत-राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी में किंग खान ने लगाया “जय श्री राम” का नारा

इस समय चारों ओर Anant Ambani और Radhika Merchant की प्री वेडिंग सेरेमनी के चर्चे है। गुजरात के जामनगर में ये प्री वेडिंग फंक्शन्स हो रहे है जो 1 मार्च से 3 मार्च तक होंगे। इवेंट में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के कई सितारे मौजूद रहे।  जहां पहले दिन पॉप सिंगर रिहाना की परफॉर्मेंस छाई रही, वहीं  दूसरे दिन  बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाह रुख खान ने अपनी बातों से अंबानी फैमिली के फंक्शन में चार चांद लगा दिये।

  • सलमान खान, शाह रुख खान और आमिर खान ने साथ किया डांस
  • किंग खान ने बताया कौन है अंबानी परिवार की ‘त्रिमूर्ति’

बिज़नेस टाइकून मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन की धूम  गुजरात के जामनगर में देखने को मिल रही है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक, सितारों की प्रेजेंस से जामनगर चमक रहा है। पहले दिन के बाद दूसरे दिन भी काफी धूम धड़ाका होते देखने को मिला। जहां अनंत-राधिका ने अपनी स्पीच से लोगों का दिल जीता, वहीं शाह रुख खान ने भी कुछ ऐसा कहा, जिससे लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।

दूसरे दिन भी सजी सितारों से शाम

अनंत-राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी में दूसरे दिन भी कई सितारे ने पहुंचकर इवेंट में चार चाँद लगाए।  सलमान खान, आमिर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण , कियारा आडवाणी  सहित कई सितारों ने शिरकत की। वहीं, बॉलीवुड सिंगर्स में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने हिट सॉन्ग ‘तेरा नई मैं लवर’ पर परफॉर्मेंस दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

 

शाहरुख खान ने कहा “जय श्री राम”

शाह रुख खान ने अंबानी फैमिली का खूबसूरत इंट्रोडक्शन दिया। उन्होंने ‘जय श्रीराम’ कहकर अपनी बात शुरू की। किंग खान ने कहा, ”आप सबने डांस परफॉर्मेंस देखी। भाइयों ने डांस किया, बहनों ने डांस किया…लेकिन यूनिटी की बात करें, तो वो प्रार्थना और आशीर्वाद के बिना आगे नहीं जा सकती। तो मैं आप सबको अंबानी फैमिकी की पावरपफ गर्ल्स से मिलवाता हूं, जो परिवार की त्रिमूर्ति हैं- सरस्वती, लक्ष्मी और पार्वती।” उन्होनें कोकिलाबेन अंबानी, पूर्णिमा दलाल और देव्यानी खिमजी को परिवार की त्रिमूर्ति बताया और कहा कि ये तीनों लेडीज अंबानी फैमिली की पिलर हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

आज होंगे ये कार्यक्रम

आज यानी 3 मार्च को प्री वेडिंग सेरेमनी  आखिरी दिन है। आज के दिन ‘टस्कर ट्रेल्स’ और ‘हस्ताक्षर’ हैं। ‘टस्कर ट्रेल्स’ आउटडोर कार्यक्रम होगा, जहां मेहमानों को जामनगर की सुंदरता दिखाई जाएगी। वहीं, दूसरा कार्यक्रम के लिए उन्हें इंडियन ड्रेस पहनाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 + ten =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।