Mahira Sharma ने महाकालेश्वर मंदिर में की पूजा-अर्चना, एक्ट्रेस की वीडियो हुई वायरल

Mahira Sharma : बिग बॉस फेम एक्ट्रेस माहिरा शर्मा ने शुक्रवार को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की।उन्होंने मंदिर में भस्म आरती में हिस्सा लिया और विशेष पूजा-अर्चना की।शुभ अवसर के लिए, बिग बॉस 13 से फेम पाने वाली एक्ट्रेस ने रंगीन दुपट्टे के साथ पीले रंग की सलवार कमीज pair up किया।

  • एक्ट्रेस माहिरा शर्मा ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की
  • उन्होंने मंदिर में भस्म आरती में हिस्सा लिया
  • माहिरा ने कहा, ‘मैंने कुछ नहीं मांगा है मैं सिर्फ भगवान शिव से आशीर्वाद लेने आई हूं

Mahira Sharma :   मीडियाकर्मियों से बात करते हुए माहिरा ने कहा, ‘मैंने कुछ नहीं मांगा है बल्कि मैं सिर्फ भगवान शिव से आशीर्वाद लेने आई हूं।’इस बीच, काम के मोर्चे पर, माहिरा ने अपने वीडियो गीत ‘लहंगा’ से लोकप्रियता हासिल की, जिसे यूट्यूब पर 1 बिलियन से अधिक बार देखा गया है। ‘लहंगा’ एक पंजाबी भाषा का गाना है और इसे जस मानक ने गाया है। इसमें जस मानक और माहिरा शर्मा हैं और इसे 2022 में रिलीज़ किया गया था।

ANI 20240105035919

उन्होंने 2015 में प्रसिद्ध कॉमेडी टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में एक छोटी भूमिका के साथ स्क्रीन पर शुरुआत की।इसके बाद उन्हें 2016 में ‘यारो का टशन’ में दिखाया गया।उन्हें कॉप-कॉमेडी टीवी श्रृंखला ‘पार्टनर्स ट्रबल हो गई डबल’ में भी दिखाया गया था। वह मशहूर टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ में भी नजर आई थीं।माहिरा सितंबर 2019 में बिग बॉस 13 का हिस्सा थीं। जहां उन्होंने सराहनीय प्रदर्शन करते हुए 7वां स्थान हासिल किया था।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two + four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।