Mithun Chakraborty और Usha Uthup को पद्म भूषण से किया गया सम्मानित, एक्टर ने जाहिर की खुशी Mithun Chakraborty And Usha Uthup Honored With Padma Bhushan, Actor Expressed Happiness

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

Mithun Chakraborty और Usha Uthup को पद्म भूषण से किया गया सम्मानित, एक्टर ने जाहिर की खुशी

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और प्रसिद्ध गायिका उषा उत्थुप को 22 अप्रैल को पद्म भूषण से सम्मानित किया गया है। पुरस्कार जीतने पर मिथुन और उषा ने खुशी जाहिर की, साथ ही इसकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिली हैं। बता दें अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह इसकी खुशी जाहिर करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

  • बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया
  • पुरस्कार जीतने पर मिथुन और उषा ने जाहिर की खुशी
  • मिथुन चक्रवर्ती ने इस सम्मान को पाने के बाद मीडिया से बात की और अपनी खुशी जाहिर की

mithun

सोमवार 22 अप्रैल को दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और प्रसिद्ध गायिका उषा उत्थुप के लिए कल का दिन बेहद खास रहा। क्योंकि कला के क्षेत्र में विशेष योगदान के लिए राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने पद्म भूषण से सम्मानित किया है।इस दौरान राष्ट्रपति भवन में पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह भी उपस्थित थे। उषा उत्थुप ने पुरस्कार मिलने पर अपने दिल की बात कही, वहीं दोनों सेलेब्स ने पुरस्कार मिलने पर खुशी जाहिर की, आपको बता दें दोनों स्टार्स ने क्या कहा।

पुरस्कार मिलने पर मिथुन चक्रवर्ती क्या बोले

मिथुन चक्रवर्ती को कला क्षेत्र में पद्म भूषण पुरस्कार मिला है न्यूज एजेंसी एएनआई ने अभिनेता का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बता रहे हैं कि मैं बहुत खुश हूं। मैंने अपनी लाइफ में कभी किसी से अपने लिए नहीं मांगा। जब मुझे फोन आया कि आपको पद्म भूषण दिया जा रहा है, तो मैं एक मिनट के लिए चुप हो गया, मुझे इसकी उम्मीद ही नहीं थी और जिस चीज की आपको कोई उम्मीद ही न हो, वो मिल जाए तो खुशी होती है। एक्टर की ये बात दर्शकों को काफी पसंद आई और देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल होने लगी। जानकारी के लिए बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती को पद्म भूषण भारतीय सिनेमा में उनके योगदान और सामाजिक कामों में भी एक्टिव रहने के लिए मिला है। मिथुन चक्रवर्ती का बॉलीवुड में काफी लंबा करियर रहा है। उन्होंने पिछले 47 सालों के अपने करियर में लगभग 350 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

Screenshot 202024 04 22 20221117

उषा उत्थुप ने पद्म भूषण मिलने पर कही ये बात

वहीं, उषा उत्थुप ने पद्म भूषण पुरस्कार मिलने पर एएनआई को बताया, “मैं बहुत-बहुत खुश हूं और मेरी आंखों से आंसू छलक रहे है। मेरी लाइफ का ये बहुत बड़ा पल है। इससे ज्यादा और क्या चाहिए, मुझे इतना अच्छा लग रहा है क्योंकि अगर क्लासिकल सिंगर हो तो, डांसर हो, या अपने आर्ट में हो तो अवॉर्ड मिल जाएगा। लेकिन, हमारे साधारण लोग है और इसलिए पद्म पुरस्कार के लिए चुना जाना बहुत बड़ी बात है। बता दें कि उन्होंने कई गानों को अपनी आवाज दी है। उषा उत्थुप एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध गायिका हैं। उनके संगीत ने गायन की अपनी अनूठी शैली के माध्यम से भारतीयों की पीढ़ियों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। हाल ही में उन्होंने अंतरराष्ट्रीय सनसनी माइली साइरस के गाने फ्लावर्स को कवर करने के बाद इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है के अलावा भजन सिंगर श्री कालूराम बामनिया और बांग्लादेश की सिंगर रेजवाना चौधरी बान्या को भी पद्मश्री से सम्मानित किया गया है

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 − 15 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।