लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

नीतू कपूर से पैपराज़ी ने बहू आलिया के लिए पूछा ऐसा सवाल, इस जवाब ने जीत लिया सबका दिल

हाल ही में नीतू कपूर रियलिटी शो के सेट के बाहर स्पॉट हुईं। और इस दौरान पैपराज़ी ने नीतू से बहू आलिया भट्ट को लेकर ऐसा सवाल पूछा कि एक्ट्रेस का जवाब सुनकर पैपराज़ी भी खुश हो गए। नीतू कपूर का ये जवाब अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रणबीर कपूर से शादी के बाद एक्ट्रेस आलिया भट्ट अब कपूर परिवार की बहू बन चुकी हैं। कपल की शादी बीटाउन की मोस्ट अवेटेड और सबसे चर्चिेत वेडिंग्स में से एक रही। अपने इकलौते बेटे रणबीर कपूर की शादी के बाद नीतू कपूर खुशी के मारे फूले नहीं समा रहीं है। शादी के बाद आलिया की सास ने बेटे रणबीर और बहू आलिया की वेडिंग फोटोज़ शेयर कर उन्हें ‘अपनी दुनिया’ बताई थी। अब हाल ही में नीतू कपूर रियलिटी शो के सेट के बाहर स्पॉट हुईं। और इस दौरान पैपराज़ी ने नीतू से बहू आलिया भट्ट को लेकर ऐसा सवाल पूछा कि एक्ट्रेस का जवाब सुनकर पैपराज़ी भी खुश हो गए।
1651131033 screenshot 4
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिस वीडियो में नीतू कपूर अपनी बहू आलिया का हाल बताती नज़र आ रही है। बता दें नीतू कपूर जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो पहले पैपराज़ी से पूछा, “मिठाई कैसी लगी।” और इसके बाद पैपराज़ी ने नीतू कपूर से बहू आलिया भट्ट को लेकर झट से सवाल कर लिया। नीतू कपूर से पैपराज़ी ने पूछा, “कैसी है बहू आलिया?” जिसके बाद बिना देर लगाए नीतू कपूर ने जवाब दिया, “बहू बढ़िया है, बहुत बढ़िया है”। इसके बाद वो मुस्कुराने लगीं।
1651130722 278621962 550539036778041 9059294378463041261 n
नीतू कपूर का ये जवाब अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही इस वीडियो में नीतू काफी खुश दिखाईं दे रहीं है। इसके बाद नीतू कपूर ने कैमरे के सामने जमकर पोज़ भी दिए। इस वीडियो में नीतू ने ग्रीन कलर का सूट पहना हुआ है। इसके साथ ही छोटे से मैंचिंग ग्रीन कलर के इयररिंग्स भी पहने हुए है। वीडियो में नीतू बेहद खुश और सुंदर दिख रही हैं।

बता दें, इस वीडियो पर कुछ लोगों ने नीतू को ट्रोल भी करने की कोशिश की है। एक यूज़र ने कहा, ‘तुम इतना जो मुस्कुरा रहे हो क्या गम है जिसे छुपा रहे हो।’ वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा, ‘वो इतनी क्यूट हैं और वो आलिया से बहुत प्यार करती हैं।’ तो वहीं एक ने लिखा, ‘वो इतनी क्यूट हैं, काश मुझे भी ऐसी सास मिले।’
1651130791 deewane001
दरअसल, नीतू कपूर पहली बार किसी रियलिटी शो को जज कर रही हैं। ये टीवी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ है। इसमें नीतू कपूर के साथ को-जज के रूप में एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही और कोरियोग्राफर मर्जी पेस्टनजी भी हैं। ये शो 23 अप्रैल से ऑन एयर हो गया है जिसे आप कलर्स चैनल पर देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।