Newlyweds Randeep Hooda,Lin Laishram को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए मिला निमंत्रण

Randeep Hooda,Lin Laishram: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए आधिकारिक निमंत्रण मिलने पर नवविवाहित रणदीप हुडा और लिन लैशराम सम्मानित महसूस कर रहे हैं।आरएसएस के मुंबई महानगर संपर्क प्रमुख सीए अजीत पेंडसे ने व्यक्तिगत रूप से रणदीप से मुलाकात की और उन्हें समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया।रणदीप ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें भी साझा कीं, जिसमें उन्हें निमंत्रण प्राप्त करते देखा जा सकता है। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें भी साझा कीं, जिसमें उन्हें और उनकी पत्नी लिन को कार्ड पकड़े हुए देखा जा सकता है।

  • Randeep Hooda, Lin Laishram को मिला राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह के लिए निमंत्रण
  • Randeep ने इंस्टाग्राम पर की तसवीरें शेयर
  • यह समारोह 22 जनवरी, 2024 को होने वाला है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

 

यह समारोह 22 जनवरी, 2024 को होने वाला है

Randeep Hooda,Lin Laishram: रविवार को रणबीर कपूर और उनकी पत्नी आलिया ने आरएसएस के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख सुनील अंबेकर, आरएसएस कोंकण के प्रांत प्रचार प्रमुख अजय मुडपे और निर्माता महावीर जैन से मुलाकात की। उन्हें गुलदस्ते और राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण दिया गया।सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर श्री राम प्राण प्रतिष्ठा के लाइव प्रसारण के लिए बड़ी स्क्रीन लगाने का निर्देश दिया गया है. इस पहल का उद्देश्य आम लोगों को श्री राम लला के अभिषेक को देखने का एक साधन प्रदान करना है। सूत्र ने बताया, “इस तरह, आम जनता श्री राम लला के दर्शन कर सकती है और अभिषेक समारोह को देख सकती है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi)

 

इसके अतिरिक्त, भाजपा कार्यकर्ताओं को व्यक्तिगत स्तर पर सामाजिक कार्यों में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। सूत्र बताते हैं, “कार्यकर्ता कंबल वितरित करना, सामुदायिक भोज ‘भंडारा’ आयोजित करना या जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए भोजन या फलों के रूप में दान के माध्यम से योगदान करना चुन सकते हैं।” जोड़ा गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi)

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी 22 जनवरी को राम मंदिर में अभिषेक समारोह में भाग लेंगे। इस कार्यक्रम ने महत्वपूर्ण ध्यान आकर्षित किया है, भारत और विदेश के कई वीवीआईपी मेहमानों को अयोध्या में शुभ अवसर में भाग लेने के लिए निमंत्रण मिला है।अयोध्या में राम लला (शिशु भगवान राम) के प्राण-प्रतिष्ठा (अभिषेक) समारोह के लिए वैदिक अनुष्ठान मुख्य समारोह से एक सप्ताह पहले 16 जनवरी को शुरू होंगे। वाराणसी के एक पुजारी, लक्ष्मी कांत दीक्षित, 22 जनवरी को राम लला के अभिषेक समारोह का मुख्य अनुष्ठान करेंगे। 14 जनवरी से 22 जनवरी तक, अयोध्या में अमृत महोत्सव मनाया जाएगा।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।