लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

‘पंचायत 2’ एक्ट्रेस की सड़क हादसे में मौत, 4 भोजपुरी स्टार समेत 9 लोगों की मौत

फिल्म जगत से लगातार एक के बाद एक दुखद खबर सामने आ रही है। जहां बीते दिनों 26 फरवरी को वेटरन गजल गायक पंकज उधास का निधन हो गया तो वहीं अब पॉपुलर वेब-सीरीज ‘पंचायत 2’ में काम कर चुकीं भोजपुरी एक्ट्रेस समेत 3 और भोजपुरी स्टार्स के निधन की खबर सामने आ रही है। खबर है कि भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस आंचल तिवारी और सिमरन श्रीवास्तव की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में सिंगर छोटू पांडे, विमलेश पांडे के साथ 9 और लोगों की मौत भी हुई है। खबरों के अनुसार ये हादसा बिहार के कैमूर जिले में हुआ। एक साथ भोजपुरी के चार लोगों की मौत ने पूरे इंडस्ट्री को दहला कर रख दिया है। इन स्टार्स की मौत से हर तरफ शोक का माहौल है।

  • ‘पंचायत 2’ में काम कर चुकीं भोजपुरी एक्ट्रेस समेत 3 और भोजपुरी स्टार्स के निधन की खबर सामने आ रही है
  • खबर है कि भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस आंचल तिवारी और सिमरन श्रीवास्तव की एक सड़क हादसे में मौत हो गई

इन लोगों ने हादसे में गवाई जान

बता दें कि यह सड़क हादसा  रविवार शाम को देवकली गांव के पास जीटी रोड पर हुआ था। मरने वालों की पहचान सोमवार सुबह हुई है। इसके बाद पुलिस ने एक बयान जारी कर इन चारों उभरते हुए सितारों कि मौत की पुष्टि की है। वहीं अन्य मृतक में प्रकाश राम, अनु पांडे, दधिबल सिंह, बागीश पांडे और सत्य प्रकाश मिश्रा के रूप में पहचाने गए हैं।

anchal tiwari

शूटिंग से लौट रहे थे सभी 

यह हादसा उस समय हुआ जब आंचल और अन्य कलाकार एक शूटिंग से वापस लौट रहे थे। उनकी गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई, जिसके कारण उनकी मौत हो गई।आंचल तिवारी की मौत से मनोरंजन जगत में शोक की लहर है। कई कलाकारों और फिल्म हस्तियों ने उनके निधन पर दुख व्यक्त किया है। यह एक बहुत ही दुखद घटना है। हम आंचल तिवारी और अन्य कलाकारों की आत्मा को शांति और उनके परिवारों को इस दुख की घड़ी में हिम्मत प्रदान करने की प्रार्थना करते हैं।

Chhotu Pandey 2024 02 3c0b8f78489b1afc09e58b4b02ebab05

पहले एसयूवी और मोटरसाइकिल से हुई थी टक्कर

पहले एसयूवी कार और मोटरसाइकिल की टक्कर हुई, जिससे बाइक और एसयूवी दूसरी लेन में घुस गए. तभी सामने आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक उनसे टकरा गया. मोटरसाइकिल चालक समेत 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग गया.

ghamasan 51371166.jpeg

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस ने इस मामले में बात करते हुए बताया कि करीब आठ लोगों एक गाड़ी में जा रहे थे, जिसकी टक्कर पहले एक मोटरसाइकिल से हुई। जिसके बाद दोनों का बैलेंस बिगड़ गया और दोनों दूसरी लेन में चले गए जहां एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मारी। भिड़त इतनी तेज थी कि घटनास्थल में ही मोटरसायकिल चालक के साथ ही गाड़ी में बैठे आंचल तिवारी और सिमरन श्रीवास्तव समेत आठ लोगों की मौत हो गई। फिलहाल इस खबर ने हर किसी को सकते में डाल दिया है। फैंस इस खबर पर अब भी विश्वास नहीं कर पा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।