प्रेग्नेंसी नहीं, इस वजह से बढ़ा परिणीति चोपड़ा का 15 किलो वजन,बताया कैसा रहा यहां तक का सफर?, Parineeti Chopra's Weight Increased By 15 Kg, Not Pregnancy, This Is The Reason, Tell How Was The Journey Till Now?

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

प्रेग्नेंसी नहीं, इस वजह से बढ़ा परिणीति चोपड़ा का 15 किलो वजन,बताया कैसा रहा यहां तक का सफर?

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में ‘अमर सिंह अमर सिंह चमकीला’ की टीम पहुंची थी। दिलजीत दोसांझ, परिणीति और इम्तियाज कपिल के सवालों का जवाब देते नजर आए। हाल में शादी के बंधन में बंधी परिणीति चोपड़ा इन दिनों प्रग्नेंसी रूमर्स को लेकर चर्चा में बनी रही हैं। लगातार फैंस उनके बढ़े हुए वजन की वजह पूछ रहे थे। इन अफवाहों के बाद एक्ट्रेस ने साफ किया था कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं। अमरजोत की भूमिका निभाने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए परिणीति ने ये भी खुलासा कर दिया कि उनका वजन बढ़ा हुआ क्यों नजर आ रहा है।

  • ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में ‘अमर सिंह अमर सिंह चमकीला’ की टीम पहुंची
  • अमरजोत की भूमिका निभाने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए परिणीति ने ये भी खुलासा कर दिया कि उनका वजन बढ़ा हुआ क्यों नजर आ रहा

इस वजह से बढ़ा एक्ट्रेस का वजन

अमरजोत के रोल के बारे में बताते हुए परिणीति ने कहा, ‘इम्तियाज ने मुझे परांठे खिलाए, उनके साथ इस फिल्म की शूटिंग में मुझे जितना मजा आया, मुझे नहीं लगता कि मुझे किसी और फिल्म में इतना मजा आएगा।’ किरदार को लेकर बात करते हुए 35 वर्षीय एक्‍ट्रेस ने कहा, ‘बायोपिक में खुद की तरह दिखने में कोई मजा नहीं है। मैंने तुरंत 15 किलो वजन बढ़ाया। मैं अमरजोत की तरह दिखना चाहती थी। उन्‍होंने अपनी गर्भावस्था के दौरान शो किया था और मुझे वह भूमिका निभानी थी।’ ऐसे में एक्ट्रेस ने साफ कर दिया कि उनका बढ़ा हुआ वजन सिर्फ फिल्म के लिए ही था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

फिल्म नेटफ्लिक्स पर हो रही स्ट्रीम

‘अमर सिंह चमकीला’ में अमरजोत कौर (अमर सिंह अमर सिंह चमकीला की पत्नी) की भूमिका निभाने वाली एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने निर्देशक इम्तियाज अली के मार्गदर्शन में फिल्म की शूटिंग के दौरान की गई मस्ती के बारे में खुलकर बात की।  ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में उन्होंने कई मजेदार किस्से भी सुनाए। वहीं दिलजीत के साथ भी अपने तालमेल को पेश करती दिखीं। परिणीति चोपड़ा इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थीं। ये फिल्म आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है और इसको अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

सच्ची कहानी दिखाती है फिल्म

बता दें, फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ पंजाब के रॉकस्टार और अपने समय में सबसे ज्यादा रिकॉर्ड बेचने वाले कलाकार अमर सिंह अमर सिंह चमकीला की अनकही सच्ची कहानी पेश करती है, जिन्हें अक्सर ‘पंजाब का एल्विस प्रेस्ली’ कहा जाता था। फिल्म दर्शकों को पंजाब के लोक संगीत की जीवंत और लयबद्ध दुनिया तक ले जाने का वादा करती है, जहां कभी अमर सिंह चमकीला की आवाज गूंजती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।