Prabhas और Siddharth Anand की पैन इंडिया फिल्म का हुआ डिब्बा बंद, जानिए क्या है वजह - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

Prabhas और Siddharth Anand की पैन इंडिया फिल्म का हुआ डिब्बा बंद, जानिए क्या है वजह

साउथ सुपरस्टार प्रभास और सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है। वहीं, डायरेक्टर ने मैत्री प्रोडक्शन को 65 करोड़ रुपये भी लौटा दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसके पीछे बड़ी वजह का खुलासा भी हो गया है।

पठान की सक्सेस के बाद डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की डिमांड काफी बढ़ गई है और सिद्धार्थ फिल्म मेकर्स की पहली पसंद भी बन गए हैं। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर पठान ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद सिद्धार्थ आनंद साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ एक बार फिर एक्शन फिल्म बनाने जा रहे थे मगर अब इस फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आया है।
1683457596 qdwfrw
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वॉर डायरेक्टर ने पुष्पा बनाने वाली मैत्री प्रोडक्शन के साथ मिलकर प्रभास स्टारर पैन इंडिया एक्शन फिल्म बनाने की प्लॉनिंग कर रहे थे। इस फिल्म के लिए मैत्री प्रोडक्शन ने सिद्धार्थ को 65 करोड़ देकर साइन भी कर लिया था। मगर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनने जा रही इस पैन इंडिया एक्शन फिल्म पर रोक लगा दी गई है।
1683457709 20230130379l
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के एक सूत्र ने बताया है कि सिद्धार्थ ने फिल्म के लिए एडवांस के तौर पर मिली फीस को वापस लौटा दिया है। इसके साथ ही मैत्री मूवी मेकर्स और सिद्धार्थ ने किसी और प्रोजेक्ट पर साथ काम करने का फैसला किया है। इस खबर से बाहुबली एक्टर प्रभास के फैंस को तगड़ा झटका है क्योंकि फैंस अपने फेवरेट एक्टर और डायरेक्टर को साथ काम करता देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे।
1683458068 prabhas8 6152f8a8c99e4
खबर की मानें तो फिल्म ठंडे बस्ते में जाने के पीछे की वजह का खुलासा करते हुए फिल्म से जुड़े सूत्र ने कहा, “सिद्धार्थ आनंद और प्रभास की तारीख मेल नहीं खा रही थी, जिसके बाद अंत में फिल्म को बंद करने का फैसला लिया और सभी अलग हो गए। प्रभास और सिद्धार्थ दोनों ही इस वक्त इंडस्ट्री के सबसे बिजी स्टार्स हैं। दोनों ने ही अपनी सारी तारीखें पहले से ही दे रखी हैं।” इस फिल्म को लेकर निर्माता नवीन येरनेनी ने एक चैट शो के दौरान हिंट दिया था। तभी से फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे।
1683458109 20230131024l
वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रभास जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में प्रभास के अलावा कृति सेनॉन , सैफ अली खान और सनी सिंह लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा प्रभास सालार और प्रोजेक्ट के में भी अहम रोल में दिखेंगे। प्रोजेक्ट में प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी पहली बार देखने को मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।