लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

Priyanka Chopra ने इस खास अंदाज में Parineeti Chopra को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- ‘उम्मीद है आप ढेर सारे प्यार’…

प्रियंका चोपड़ा और उनकी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा काफी करीब हैं और वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते की झलकियां पोस्ट करती रहती हैं। जैसा कि परिणीति आज अपना जन्मदिन मना रही हैं, ऐसे में प्रियंका ने उनके लिए हार्दिक शुभकामनाएं साझा कीं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर परिणीति के साथ एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो टीशा। आशा है कि तुम आज और हमेशा बहुत प्यार और खुशी से घिरी रहोगी।”

1200 675 19586118 230 19586118 1695460601107

तस्वीर में जहां प्रियंका को पीले रंग का क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहने देखा जा सकता है, वहीं प्रिणीति ने सफेद रंग की शॉर्ट ड्रेस चुनी। बता दे की प्रियंका परिणीति के प्रति अपने प्यार का इजहार करने का कोई भी मौका नहीं छोड़तीं। आम आदमी पार्टी (आप) नेता राघव चड्ढा के साथ अपनी शादी में जहां वह अपनी सबसे अच्छी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा के साथ नहीं रह सकीं, वहीं अभिनेत्री और आइकन प्रियंका चोपड़ा ने नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया और उनके लिए एक मनमोहक नोट भी लिखा।

image 392612

 

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर जोड़े की शानदार शादी की तस्वीरें साझा कीं और उन्हें एक लंबे नोट के साथ टैग किया।चोपड़ा परिवार में चड्ढा का स्वागत करते हुए प्रियंका ने अपनी बहन परिणीति उर्फ ​​टीशा को अब तक की सबसे खूबसूरत दुल्हन बताया। तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “तस्वीर बिल्कुल सही.. नवविवाहितों को उनके खास दिन पर ढेर सारा प्यार भेज रही हूं!

image 6811607

चोपड़ा परिवार में आपका स्वागत है @राघवचड्ढा88… आशा है कि आप हमारे साथ पागलपन में डूबने के लिए तैयार हैं [?] टीशा आप अब तक की सबसे खूबसूरत दुल्हन हैं.. हम आपको और राघव को जीवन भर की खुशी के लिए ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद भेज रहे हैं। एक-दूसरे का ख्याल रखें और इस खूबसूरत प्यार की रक्षा करें। आपसे प्यार करता हूं छोटा बच्चा।@parineetichopra।”

image 7247641

‘रागनीति’ के नाम से मशहूर यह जोड़ी 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर के लीला पैलेस होटल में शादी के बंधन में बंध गई।इस जोड़े ने अपने परिवार के सदस्यों और करीबी पारिवारिक मित्रों की मौजूदगी में शादी की। इस बीच, काम के मोर्चे पर, प्रियंका हाल ही में ‘सिटाडेल’ लेकर आईं, जिसे द रुसो ब्रदर्स ने बनाया था।

image 6392903

एक्शन से भरपूर यह शो वैश्विक जासूसी एजेंसी ‘सिटाडेल’ के दो विशिष्ट एजेंटों मेसन केन (रिचर्ड मैडेन) और नादिया सिंह (प्रियंका) के इर्द-गिर्द घूमता है।वह ‘हेड्स ऑफ स्टेट’ में जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। ‘नोबडी’ फिल्म निर्माता इल्या नाइशुल्लर जोश एपेलबाम और आंद्रे नेमेक की एक स्क्रिप्ट का निर्देशन कर रहे हैं, जिसमें क्वेरी के मूल विचार के आधार पर हैरिसन क्वेरी द्वारा प्रारंभिक मसौदा तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।