लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

Raj Kundra ने अपनी फिल्म ‘UT69’ को लेकर कर दिया बड़ा खुलासा, कहा- ‘इस फिल्म के लिए कोई योजना नहीं थी’

बिजनेसमैन राज कुंद्रा जेल में बिताए गए समय पर आधारित एक व्यंग्यात्मक नाटक ‘यूटी69’ लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने फिल्म में मुख्य किरदार निभाया। ‘यूटी69’ के लिए उन्होंने कैसे योजना बनाई, इसे साझा करते हुए कुंद्रा ने एएनआई के साथ बातचीत में बताया की, “इस फिल्म की कोई योजना नहीं थी, जब मैं जेल के अंदर 63 दिनों की इस यात्रा में था तब मैं एक किताब लिख रहा था।

Raj Kundra IANS 1

मेरे निर्देशक, जो मेरे दोस्त हैं, उन्होंने मेरे सारे नोट्स ले लिए।” . फिर, वह लेखक के साथ 30 दिनों के बाद मेरे पास वापस आए और कहा कि हम इस पर एक फिल्म बनाएंगे क्योंकि हम कहानी को विजुअली दिखाते हैं।” उन्होंने आगे कहा, “हमारी एक ही शर्त है, उसे अपना किरदार खुद ही निभाना चाहिए, इसलिए हमने इसके लिए एक वर्कशॉप की।

image 2163724

मेरा मानना ​​है कि जीवन में आपको जो अनुभव मिलते हैं, वे आपको एक अच्छा अभिनेता नहीं बनाते हैं। आपके पास जो अनुभव हैं, वे आपको परिपक्व बना सकते हैं।” हर क्षेत्र में, चाहे वह व्यवसाय हो या कोई नौकरी।” राज ने आगे बताया की “लोग अंदर सोने के लिए, खाने के लिए लड़ रहे हैं, इसलिए जो भी हो, इसमें कोई पछतावा नहीं है। ये लोग आएंगे और आपस में बात करेंगे और जब जेल से जब बाहर आएंगे और कोई सुधार नहीं होगा, तो रोते हुए ही अंदर जाएंगे।” ,

d346728bd6687afc89984f81e833afb91697635561321259 original

इस दौरान यूटी 69 के डायरेक्टर शनावाज़ अली ने भी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा की, फिल्म देखने के बाद ऐसा बिलकुल नहीं लगेगा की राज कुंद्रा पहली बार एक्टर बने हैं।

bl9u55q raj kundra

एएनआई के साथ अपनी बातचीत में फिल्म निर्माता ने खुलासा किया कि कुंद्रा वास्तव में एक अद्भुत अभिनेता हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह फिल्म के लिए इससे बेहतर स्क्रिप्ट या बेहतर मुख्य अभिनेता की उम्मीद नहीं कर सकते थे, जिसने अब अपने आशाजनक ट्रेलर के साथ सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचा दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 − 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।