लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

Randeep Hooda-Lin Laishram ने दिखाई pre-wedding की झलक, लिखा प्यार भरा कैप्शन

Randeep Hooda-Lin Laishram pre-wedding : रणदीप हुडा और लिन लैशराम आज इम्फाल, मणिपुर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में होने वाली दुल्हन लिन लैशराम ने शादी से पहले के जश्न की एक झलक अपने फैंस के साथ साझा की हैं। जहां लिन ने अपने दोस्तों और परिवारों द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों को अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर फिर से साझा किया।

Randeep Hooda-Lin Laishram pre-wedding :

Randeep Hooda-Lin Laishram pre-wedding : एक्ट्रेस द्वारा साझा किए गए पोस्ट की बात करे तो एक तस्वीर में, होने वाले दूल्हा-दुल्हन को उनके परिवार और दोस्तों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। वही पोस्ट का कैप्शन में लिखा गया हैं की है, “शादी से पहले की झलक।” जोड़े के चेहरों पर चमक और बड़ी सी मुस्कान देखिए। बता दे की मंगलवार को रणदीप और लिन ने इंफाल में एक मंदिर का दौरा किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lin Laishram (@linlaishram)

वही फोटो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, लिन ने अपनी क्षेत्रीय भाषा में एक लंबा नोट लिखा, जिसमें लिखा था, “महान लॉर्ड मार्जिंग के निवास के लिए, जो स्वर्ण भूमि कांगलेई में चमक रहा है, हम जो अन्य स्थानों से बहुत दूर आए थे, उन्होंने प्रार्थना की और आपकी पूजा की। , और इस प्रक्रिया में अगर हमसे अनजाने में कोई गलती हो गई हो, तो कृपया हमें अपने बच्चों के रूप में क्षमा करें।

Randeep Hooda-Lin Laishram pre-wedding :

और हम अपने नवविवाहित जीवन में अनंत धन के साथ सभी खुशियों की वर्षा करके आपसे आशीर्वाद चाहते हैं। और मेरा जीवन साथी एक से है अलग-अलग समुदाय, हो सकता है कि वह चूक गया हो कि क्या कहना है और क्या करना है और हो सकता है कि उसने कांगलेइरोल की चढ़ाई को जाने बिना कुछ कहा हो या गलतियाँ की हों, हम कांगलेइपाक के सभी लोगों से अपनी क्षमा चाहते हैं, और इसके द्वारा महान के चरणों में प्रार्थना करते हैं लॉर्ड मार्जिंग। और सभी के प्रति हमारा उचित सम्मान दिखाएं। मैतेई भूमि कांगलेइपाक मणिपुर की जय हो।” दंपति ने अपने परिवार के साथ मोइरांग लमखाई और सेंड्रा टूरिस्ट रिज़ॉर्ट में राहत शिविर का दौरा किया।

Randeep Hooda-Lin Laishram pre-wedding :

बता दे की कुछ दिन पहले, रणदीप ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि वे 29 नवंबर को इंफाल में शादी करेंगे। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हमारे पास रोमांचक खबरें हैं।” पोस्ट में एक कार्ड की तस्वीर शामिल थी जिस पर एक संदेश लिखा था। “हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारी शादी 29 नवंबर, 2023 को इम्फाल, मणिपुर में होगी, जिसके बाद मुंबई में एक रिसेप्शन होगा। जैसे ही हम इस यात्रा पर निकल रहे हैं, हम इस मिलन के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं। संस्कृतियाँ, जिनके लिए हम सदैव ऋणी और आभारी हैं। प्रेम और प्रकाश में, लिन और रणदीप।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight − 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।