‘Animal’ की रिलीज के 7 दिन बाद Rashmika Mandanna ने पोस्ट कर अपने किदार पर तोड़ी चुप्पी

Sandeep Reddy Vanga के निर्देशन में बनी फिल्म ‘Animal’ एक हफ्ते पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई कर सारे रिकोर्ड तोड़ दिए हैं। इस फिल्म में Ranbir Kapoor, Rashmika Mandana,Bobby Deol, Anil Kapoor और Tripti Dimri मुख्य भूमिका में दिखाई दिए हैं। अब फिल्म की रिलीज को एक हफ्ता पूरा होने पर एक्ट्रेस Rashmika ने सोशल मीडिया पर अपने किरदार को लेकर पोस्ट किया है।

image 7918768
इस फिल्म में Rashmika Mandana ने Ranbir Kapoor की पत्नी Geetanjali का किरदार निभाया है।
image 4693861
Rashmika ने अपने किरदार के बारे में एक नोट शेयर किया और अपने फैंस का आभार भी व्यक्त किया।
image 2949482 1
Rashmika ने अपने किरदार के बारे में एक नोट शेयर किया और अपने फैंस का आभार भी व्यक्त किया।
image 8892793
पहली फोटो में एक्ट्रेस गहन और गंभीर रूप में खड़े हुए कुछ सोचती नजर आ रही हैं।
image 397024
दूसरी फोटो में Rashmika निर्देशक Sandeep Reddy Vanga के पास बैठकर मॉनिटर पर अपने शॉट्स को देखती नजर आ रही हैं।
image 3966495
तीसरी तस्वीर में रणबीर कपूर और Rashmika के बीच फिल्माए जा रहे एक सीन की झलक देखने को मिल रही है।
image 713366
अपने किरदार Geetanjali के बारे में Rashmika ने लिखा ‘गीतांजलि, अगर मैं एक वाक्य में उसका वर्णन करूं, तो वह घर की एकमात्र ताकत होगी, जो उसके परिवार को एक साथ जोड़े रखेगी।
image 6073772
“मैं Geetanjali के कुछ कार्यों पर सवाल उठाती थी और मुझे याद है कि मेरे निर्देशक ने मुझसे कहा था, यह उनकी कहानी थी, Ranvijay और Geetanjali की।”
image 2306309
“सभी तरह की हिंसा, चोट और असहनीय दर्द से भरी दुनिया में- Geetanjali , विश्वास और शांति लाएगी। वह अपने पति और बच्चों को सुरक्षित रखने के लिए अपने भगवान से प्रार्थना करेगी।”
image 2297798
Rashmika ने लास्ट में फैंस का आभार जताते हुए लिखा,’आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। यही मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है और हर फिल्म के साथ मुझे और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है।’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।