रोहित शेट्टी की मुलाकात '12वीं फेल' के 'असली हीरो' आईपीएस मनोज कुमार शर्मा से Rohit Shetty Meets The 'real Hero' Of '12th Fail' IPS Manoj Kumar Sharma

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

रोहित शेट्टी की मुलाकात ’12वीं फेल’ के ‘असली हीरो’ आईपीएस मनोज कुमार शर्मा से

 ’12वीं फेल’ : फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने हाल ही में रिलीज हुई विक्रांत मैसी की बायोपिक ड्रामा फिल्म ’12वीं फेल’ के असली हीरो ‘आईपीएस मनोज कुमार शर्मा’ से मुलाकात की।रोहित ने इंस्टाग्राम पर आईपीएस मनोज के साथ एक तस्वीर शेयर की।

  • रोहित शेट्टी मिले ’12वीं फेल’ के ‘असली हीरो’ आईपीएस मनोज कुमार शर्मा से
  • रोहित ने इंस्टाग्राम पर आईपीएस मनोज के साथ एक तस्वीर शेयर की
  • रोहित की पोस्ट पर कमेंट कर विक्रांत मैसी ने लिखा,The two of you!!! 🔥🔥❤️

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

 ’12वीं फेल’ : उन्होंने लिखा, ”12वीं फेल” के असली हीरो मनोज कुमार शर्मा से मिलिए, कोविड के दौरान उनके साथ काम करने का सम्मान मिला, उस समय वह मुंबई पुलिस के लिए सेवारत थे…अगर आपने 12th फेल नहीं देखी है तो कृपया जरूर देखें। ..यह विशेष रूप से छात्रों और युवाओं के लिए एक प्रेरणादायक कहानी है।” रोहित की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में 12th फेल फिल्म में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले विक्रांत मैसी ने लिखा,The two of you!!! 🔥🔥❤️❤️

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashutosh Rana (@ashutosh_ramnarayan)

’12वीं फेल’ आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा की वास्तविक जीवन की कहानी के बारे में अनुराग पाठक के सबसे ज्यादा बिकने वाली बुक पर आधारित है।
क्रिटीक्स और दर्शकों दोनों ने फिल्म की कहानी और विक्रांत की सुपर एक्टिंग को appriciate किया है ।’12वीं फेल’ की कहानी यूपीएससी के उम्मीदवारों के इर्द-गिर्द घूमती है और वास्तविक जीवन के अनुभवों पर आधारित है। यह उन लाखों छात्रों के कठिन संघर्षों से लिया गया है जो यूपीएससी प्रवेश परीक्षा देते हैं।
फिल्म में काम करने पर, विक्रांत ने पहले मीडिया को बताया, “यह फिल्म बहुत ही विशिष्ट विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म है जो कठिन वास्तविकता पर आधारित है और एक बहुत ही कठिन फिल्म है। भूमिका बहुत चुनौतीपूर्ण थी। मुझे वजन कम करना पड़ा और अपना रंग काला करना पड़ा।”आपको बता दें इस फिल्म को प्रतिष्ठित मकाऊ एशिया-यूरोप यंग सिनेमा फिल्म फेस्टिवल के लिए समापन फिल्म के रूप में भी चुना गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

इस बीच, रोहित जनवरी में अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे।19 जनवरी को उनका वेब शो ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ प्राइम वीडियो पर आएगा। सीरीज़ का निर्देशन सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय ने किया है।एक बयान के अनुसार, यह सीरीज़ देश भर के भारतीय पुलिस अधिकारियों की निस्वार्थ सेवा, बिना शर्त प्रतिबद्धता और प्रखर देशभक्ति के लिए एक श्रद्धांजलि है, जिन्होंने हमें सुरक्षित रखने के लिए अपने कर्तव्य के आह्वान पर सब कुछ दांव पर लगा दिया।

Rohit Shetty
Rohit Shetty

शो के बारे में उत्साहित, रोहित ने पहले कहा, “भारतीय पुलिस बल पुलिस-कविता में एक निर्माता के रूप में मेरी यात्रा का अभिन्न अंग है जिसे मैंने और रोहित शेट्टी पिक्चरज़ में मेरी टीम ने वर्षों की कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता के साथ बनाया है। मुझे बहुत गर्व है” मेरे कलाकार और चालक दल जिन्होंने इस एक्शन सीरीज़ को प्रस्तुत करने के लिए समर्पित रूप से एक साथ काम किया है जो हमारे भारतीय पुलिस अधिकारियों की वीरता, बलिदान और साहस को श्रद्धांजलि देता है। मुझे अपने पहले डिजिटल उद्यम के लिए प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करने में खुशी हो रही है जो उत्साहजनक मनोरंजन देने का वादा करता है दुनिया भर के दर्शकों के लिए।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि और ललित परिमू भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।इसके अलावा रोहित शेट्टी अपनी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ भी लेकर आ रहे हैं जिसमें करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं।’सिंघम अगेन’ सुपर-हिट फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है और यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस 2024 के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − 17 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।