Sam BahadurSam Bahadur में Vicky Kaushal की एक्टिंग से इम्प्रेस हुए Sachin Tendulkar, तारीफ में कह दी ये बात

एक्टर Vicky Kaushal की फिल्म सैम बहादुर इन दिनों चर्चा में है। यह फिल्म 1 दिसम्बर को सिनेमाघरों में भी रिलीज हो चुकी है। Ranbir Kapoor की फिल्म ‘Animal’ से क्लैश को लेकर भी फिल्म ने खूब सुर्खियां बटोरीं। वैसे तो बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को ‘Animal’ की तुलना में दर्शकों का प्यार कम मिला। फिर भी कुछ दर्शक फिल्म को पसंद कर रहे हैं। फिल्म रिलीज के पहले और बाद में भी Sam Bahadur की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जा रही है। इसी के दौरान दिग्गज क्रिकेटर Sachin Tendulkar भी फिल्म स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे। यहां उन्होंने दिल खोलकर फिल्म की तारीफ की। साथ में उन्होंने Sam Manekshaw का किरदार निभाने वाले विक्की की भी खूब तारीफ की।

Vicky Kaushal 2C 2BG43C33FK0.8.jpg

सचिन बोले Vicky की एक्टिंग से इंप्रेस्ड

फिल्म स्क्रीनिंग के बाद विक्की और सचिन एक साथ मीडिया के सामने आए। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा- “यह बहुत अच्छी फिल्म है। विक्की की एक्टिंग से मैं बहुत इंप्रेस्ड हुआ हूं। फिल्म देख ऐसा लगा सच में फील्ड मार्शल Sam Manekshaw  हमारे सामने ही हैं। फिल्म में विक्की की बॉडी लैंग्वेज कमाल की थी। अपने देश की हिस्ट्री जानने के लिए बिल्कुल मैं कहूंगा कि यह फिल्म देखनी चाहिए। मेरा यह भी कहना है कि बहुत इंपॉर्टेंट है यह फिल्म सब जनरेशन के लिए है।“

sam bahadur in animal 1701567196

गौरतलब है,1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन के आधारित है, जिन्होंने आगे बढ़कर भारतीय सेना का नेतृत्व किया और बांग्लादेश के निर्माण में भी अहम भूमिका निभाई थी।फिल्म में विक्की कौशल के अलावा Fatima Sana sheikh, Sanya Malhotra, Neeraj Kabi, Edward Sonnenblick और Zeeshan Ayyub भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन Meghna Gulzar ने किया हैं जिन्होंने Bhavani Iyer और Shantanu Srivastava के साथ मिलकर इसे लिखा भी है। फिल्म को RSVP Movies  के बैनर तले Ronnie Screwvala द्वारा निर्मित किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।