Saif Ali Khan ने Amrita Singh के साथ अपने डाइवोर्स पर की खुलकर बात -  Saif Ali Khan And Amrita Singh Divorce

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

Saif Ali Khan ने Amrita Singh के साथ अपने डाइवोर्स पर की खुलकर बात

SAIF AND AMRITA THUMBNAIL

 Saif Ali Khan And Amrita Singh Divorce : ‘कॉफी विद करण 8’ के लेटेस्ट एपिसोड में वेटरन एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और उनके बेटे सैफ अली खान करण जोहर के काफी फेमस काउच पर नज़र आएहोस्ट करण जौहर के साथ बातचीत के दौरान मां-बेटे की जोड़ी ने सैफ की बचपन की कहानियों से लेकर शर्मिला की सदाबहार फिल्मों तक कई चीजों पर बात की। उन्होंने एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ सैफ की पहली शादी के बारे में भी बात की।

  • Saif Ali Khan ने Amrita Singh के साथ अपने डाइवोर्स पर की खुलकर बात
  • शर्मिला टैगोर ने कहा, ‘ये बिलकुल भी आसान नहीं था’
  • अमृता के साथ दोनों बच्चों से दूर होने का दोगुना ग़म था – शर्मीला टैगोर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 Saif Ali Khan :  सैफ और अमृता ने अक्टूबर 1991 में शादी कर ली। हालांकि, 2004 में वे अलग हो गए। दोनों की बेटी सारा और बेटा इब्राहिम हैं।जब वे शादी के बंधन में बंधे तो सैफ 21 साल के थे और अमृता 33 साल की थीं।यह पूछे जाने पर कि सैफ ने इतनी कम उम्र में शादी करने का फैसला क्यों किया, सैफ ने जवाब दिया, “यह एक तरह से घर से भागने जैसा था। मुझे याद नहीं है कि इतनी सारी चीजें चल रही थीं और मुझे एक तरह का सिक्योर प्लेस मिला और उस वक़्त मुझे वो अच्छा विचार लगा । मैंने सोचा कि मैं इससे एक घर बना सकता हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

शर्मिला टैगोर ने कहा कि सैफ और अमृता सिंह दोनों कई मायनों में एक जैसे थे। “वे दोनों बहुत सेम थे। वे दोनों बहुत फनी थे। जब भी वे बात करते थे, तो बहुत हंसी आती थी, दूसरे लोगों की नकल करना, मजाकिया अंदाज में किसी को परेशान करना। ये दोनों ही एक दूसरे की नक़ल करने में अच्छे थे। दोनों ही एक स्टोरीटेलर थे । वे एक साथ बहुत खुश लग रहे थे,” उन्होंने आगे कहा।हालाँकि, उनकी शादी केवल 13 साल तक ही चल पाई।अमृता से अपने डाइवोर्स को याद करते हुए सैफ ने खुलासा किया कि ‘आइना’ स्टार से अलग होने के उनके फैसले के बारे में सबसे पहले उनकी मां शर्मिला टैगोर को पता चला था।

 

 Saif Ali Khan And Amrita Singh Divorce
SAIF AND AMRITA WITH THEIR KIDS, SARA AND IBRAHIM

सैफ ने कहा , “डाइवोर्स के साथ, मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि अलग होने से पहले मैंने सबसे पहले जिस व्यक्ति से बात की थी, वह मेरी मां थीं। उन्होंने एक गहरी सांस ली, फोन पर कुछ देर रुकी और कहा, ‘अगर ऐसा है तो मैं तुम्हारे साथ हूं।” आप चाहते हैं’ और इससे बहुत मदद मिली,” उन्होंने कहा।इसके बाद शर्मिला ने सेपरेशन के बाद इतने ‘harmonious समय नहीं रहा’।”जब आप इतने लंबे समय तक एक साथ होते हैं और आपके इतने प्यारे बच्चे होते हैं, तो कोई भी ब्रेकअप आसान नहीं होता है। तब यह एक अच्छा समय नहीं होता.. मुझे पता है कि उस लीवर पर सामंजस्य बिठाना मुश्किल होता है, हर कोई आहत होता है… इसलिए वह स्टेज अच्छा नहीं था लेकिन मैंने कोशिश की। लेकिन पुल के नीचे पानी था, उसे शांत होने के लिए समय चाहिए था।”

 Saif Ali Khan And Amrita Singh Divorce
SAIF AND AMRITA

शर्मिला ने कहा कि यह परिवार के लिए खुशी का समय नहीं था क्योंकि उन्होंने न केवल अमृता को बल्कि अपने और सैफ के बच्चों को भी खो दिया।”यह सिर्फ दूर रहना नहीं है, इसमें कई अन्य चीजें भी शामिल हैं। यह हमारे लिए खुशी का समय नहीं था क्योंकि इब्राहिम सिर्फ तीन साल का था और हम बच्चों से बहुत प्यार करते थे। विशेष रूप से, टाइगर वास्तव में इब्राहिम से प्यार करता था और वह कहेंगे, ‘वह अच्छा लड़का है।’ उन्होंने कहा, “उन्हें उसके साथ समय नहीं मिला। इसलिए हमें अमृता और दो बच्चों को खोने से दोगुना सपरशन महसूस हुआ। इसलिए यह सिर्फ उन्हें ही नहीं, बल्कि हमें भी इन सबके साथ तालमेल बिठाना पड़ा।”

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 + ten =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।