लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

Kartik Aaryan संग ब्रेकअप पर पहली बार खुलकर बोलीं Sara Ali Khan, कहा- ‘बिल्कुल आसान नहीं था’…

‘कॉफी विद करण’ सीजन 8 के लेटेस्ट एपिसोड में अभिनेत्री सारा अली खान और अनन्या पांडे को प्रसिद्ध टॉक शो काउच की शोभा बढ़ाते हुए देखा गया।जहां इस दौरान होस्ट करण जौहर के साथ कई अहम् बातचीत में, दोनों ने अपने पर्सनल और प्रॉफेशनल दोनों ही जीवन के बारे में खुल कर बात की। लेकिन हैरानी की बात यह है कि करण ने यह भी दावा किया कि एक समय पर, सारा और अनन्या एक ही अभिनेता कार्तिक आर्यन को डेट करते थे।

Screenshot 1 21

image 7850499

बता दे की करण ने कार्तिक के टॉपिक की शुरुआत यह पूछकर की कि क्या उनके लिए एक-दूसरे के साथ अच्छे से रहना आसान है, क्योंकि वे एक बार एक ही लड़के को डेट कर चुके हैं। सारा ने इस सवाल का सामान्य तौर पर इस सवाल का जवाब दिया और कहा, ‘हां, मैं ऐसा नहीं कहना चाहती कि यह सब आसान है क्योंकि ये कहना और भी ज्यादा खराब है।

kartikaaryansaraalikhan11624946472

यह हमेशा आसान नहीं होता। जब आप किसी के साथ रिलेशनशिप में होते हैं, चाहे वो दोस्ती हो, प्रोफेशनली हो या रोमांटिक रूप से, विशेष रूप से अगर मैं हूं, तो मैं रिश्तों में पूरी तरह से शामिल होती हूं और मैं रिश्तों में इंवेस्ट करती हूं। ऐसा नहीं है कि इससे इससे वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता। आज की सिचुएशन कुछ और हो सकती है और कल कुछ और…इसका आप पर प्रभाव पड़ता है। लेकिन अंततः आपको इससे आगे बढ़ना होगा।’

72861198

सारा अली खान ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, ‘हो सकता है आज की सिचुएशन कुछ और हो और कल कुछ और इसका आपकी जिंदगी में अलग प्रभाव पड़ता है। लेकिन आपको हमेशा इन सबसे आगे बढ़ना होगा। इंडस्ट्री में कोई किसी का दोस्त नहीं होता। हो सकता है आज जो आपसे बात करता हो वो कल ना भी करे। यहां लोगों के बीच दोस्ती सिचुएशन के हिसाब से बढ़ती है।’

kartik aaryan sara ali khan

बता दें कि, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने कुछ समय तक ही एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। खुद करण जौहर ने कॉफी विद करण में इस बात का खुलासा किया था। लेकिन बेहद कम वक्त में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। बता दें कि, अनन्या और कार्तिक ने भी एक समय डेट किया था और खुद करण ने इस बात की जानकारी दी थी। हालांकि अब अनन्या का नाम आदित्य रॉय कपूर के साथ जोड़ा जा रहा हैं। जहां से इनकी वेकेशन की कई तस्वीरें भी जमकर वायरल होती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 + 6 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।