लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

Sara Ali Khan की दिवाली पार्टी में शामिल हुए ये सितारे, तस्वीरें आईं सामने

Sara Ali Khan's Diwali party

Sara Ali Khan’s Diwali party: दिवाली का त्योहार नजदीक आने के साथ ही बॉलीवुड हस्तियां पूरी तरह से फेस्टिवल की एक्साइटमेंट में डूब गई हैं. डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और फिल्म निर्माता रमेश तौरानी जैसी पॉपुलर हस्तियां पहले ही सितारों से सजी दिवाली पार्टियों को होस्ट कर चुकी हैं, जिनमें इंडस्ट्री जगत के जाने-माने लोग शामिल होते हैं. फेस्टिवल में शामिल होते हुए, सारा अली खान ने हाल ही में एक अंतरंग पार्टी का आयोजन किया, जिसमें उनके करीबी लोग शामिल हुए, जिनमें अभिनेता-दोस्त अनन्या पांडे, उनकी मां अमृता सिंह और अन्य शामिल थे. पार्टी के अंदर के सीन अब सामने आए हैं, जो शानदार जश्न की झलक दिखाते हैं.

Screenshot 4 20

सारा अली खान, अनन्या पांडे, अमृता सिंह और अन्य ने दिवाली पार्टी का आनंद लिया

गुरुवार, 9 नवंबर को सारा अली खान की दिवाली पार्टी में आए मेहमानों ने अपनी पार्टी से कई तस्वीरें शेयर की हैं. फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने ग्लैमरस जोड़ी, सारा और अनन्या पांडे की एक सेल्फी पोस्ट की, जो हाल ही में कॉफी विद करण सीजन 8 के एक एपिसोड में शामिल हुई थीं.

Untitled Project 2023 11 10T160251.631

अनन्या पेस्टल रंग के टॉप और पैंट के साथ लंबी एथनिक जैकेट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. अपनी एसेसरीज को कम से कम रखते हुए, उन्होंने चोकर नेकलेस और स्टड्स का ऑप्शन चुना. न्यूड मेकअप और खुले बालों के साथ, अनन्या ने सहज सुंदरता दिखाई. सारा ने सुनहरे-सफेद आउटफिट में, न्यूड मेकअप और गहनों के साथ अन्नया बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

Untitled Project 2023 11 10T160439.613

लव बर्ड्स अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर भी आए नजर

‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के रिश्ते की पुष्टि होने के बाद यह जोड़ी बीते दिन सारा अली खान की दिवाली पार्टी में दिखाई दी। हालांकि, इस पार्टी में दोनों अलग-अलग पहुंचे। अनन्या अपने बीएफएफ ओरी के साथ दिवाली पार्टी में पहुंचीं। इस दौरान एक्ट्रेस शरारा पैंट और मैचिंग श्रग के साथ शिमरी ब्लाउज पहने हुए दिखाई दीं।

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 − five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।