शाहिद कपूर के हाथ लगी बड़ी फिल्म, बनेंगे छत्रपति शिवाजी महाराज?

बॉलीवुड के मोस्ट वर्सेटाइल एक्टर्स की लिस्ट में शाहिद कपूर का नाम शुमार है. शाहिद कपूर  ने टैलेंट और मेहनत के दम पर अपना स्टारडम प्रूव किया है. इन दिनों एक्टर अपनी नई फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को लेकर खूब सुर्खियों में छाए  हुए हैं. इन्हीं सब के बीच शाहिद कपूर एक सुपर बिग बजट फिल्म को लेकर लाइमलाइट में आ गए हैं. रिपोर्ट्स मानें तो शाहिद कपूर  एक पीरियड ड्रामा फिल्म में नजर आ सकते हैं. कहा जा रहा है कि शाहिद कपूर स्टारर पीरियड ड्रामा छत्रपति शिवाजी महाराज पर बेस्ड होगी.

  • बॉलीवुड के मोस्ट वर्सेटाइल एक्टर्स की लिस्ट में शाहिद कपूर का नाम शुमार है
  • इन दिनों एक्टर अपनी नई फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को लेकर खूब सुर्खियों में छाए  हुए हैं
  • शाहिद कपूर  एक पीरियड ड्रामा फिल्म में नजर आ सकते हैं

छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाएंगे शाहिद कपूर!

एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म से जुड़े एक सोर्स का कहना है कि छत्रपति शिवाजी महाराज की जिंदगी पर बेस्ड पीरियड ड्रामा को लेकर शाहिद कपूर और OMG 2 के डायरेक्टर अमित राय की बातचीत चल रही है. इस फिल्म का प्रोडक्शन वाकू फिल्म बैनर के तले अश्विन वर्दे करेंगे. रिपोर्ट की मानें तो शाहिद और अश्विन काफी समय से छत्रपति शिवाजी महाराज की जिंदगी पर बेस्ड फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं और अब चीजें धीरे-धीरे अपनी जगह पर आ रही हैं. कहा जा रहा है कि कुछ समय पहले तक दोनों को सही डायरेक्टर नहीं मिल रहा था. लेकिन अमित राय से कई बार बातचीत करने के बाद शाहिद को भारतीय इतिहास के लीजेंड पर बेस्ड फिल्म बनाने  के लिए सही शख्स मिल गया  है.

image 7690118

बनेगी सबसे महंगी फिल्म…!

रिपोर्ट के अनुसार, सोर्स का कहना है कि शाहिद कपूर  इस फिल्म को करने के लिए राजी हैं. सभी पेपर वर्क और अनाउंसमेंट स्टूडियो के प्रोजेक्ट के साथ जुड़ जाने के बाद किए जाएंगे. मेकर्स अभी कई टॉप लेवल स्टूडियोज और फाइनेंसर्स से बातचीत कर रहे हैं. रिपोर्ट में ऐसा बताया गया है कि यह इंडियन सिनेमा के इतिहास की सबसे महंगी फिल्म हो सकती है. बता दें, अभी तक फिल्म के टाइटल फाइनल नहीं हुआ है. साथ ही फिल्म को लेकर अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट आनी बाकी है. गर यह फिल्म बनती है, तो यह शाहिद कपूर के करियर में एक मील का पत्थर साबित हो सकती है। यह न केवल उनकी अभिनय प्रतिभा को एक नए स्तर पर ले जाएगा, बल्कि उन्हें देशभर के दर्शकों के बीच और भी लोकप्रिय बना देगा। हालांकि, उन्हें इस भूमिका के लिए कड़ी मेहनत और तैयारी करने की जरूरत होगी। साथ ही, फिल्म के निर्माताओं को भी यह सुनिश्चित करना होगा कि फिल्म ऐतिहासिक रूप से सटीक हो और छत्रपति शिवाजी महाराज के जीवन और उपलब्धियों का सम्मान करते हुए उनके जीवन और चरित्र का अनुरूप वर्णन किया जाए।

image 2097649

शाहिद कपूर की आने वाली फिल्में

शाहिद कपूर 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे पर अपनी फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया लेकर आ रहे हैं। फिल्म में उनके साथ कृति सेनन लीड रोल मे हैं जो कि एक रोबोट का किरदार कर रही हैं। फिल्म का ट्रेलर देखकर लोगों में ये मूवी देखने की एक्साइटमेंट बनी हुई है। देखना होगा कि दर्शक इस फिल्म को कितना प्यार देते हैं। इसके अलावा शाहिद कपूर जैकी और वाशु भगनानी की एक बड़े बजट की फिल्म में काम करेंगे। जिसे सचिन रवि डायेक्ट करेंगे। हालांकि फिल्म का नाम अभी तय नहीं है। वैसे शाहिद इन दिनों अपनी देवा नाम की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + 12 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।