लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

शाहिद कपूर बनेंगें अश्वत्थामा, पहली बार निभाएंगे माइथोलॉजिकल हीरो का किरदार

बॉलीवुड के फेमस एक्टर शाहिद कपूर पिछले दिनों अपनी वेब सीरीज फर्जी और तेरी बातों में उलझा जिया को लेकर चर्चा में रहें। अब एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अश्वत्थामा’ का ऐलान कर दिया है। इस फिल्म में एक्टर गुरु द्रोणाचार्य के बेटे अश्वत्थामा का किरदार निभाते नजर आएंगे। बता दें कि इस फिल्म में शाहिद ने विक्की कौशल को रिप्लेस किया है। पहले ये फिल्म विक्की को ऑफर हुई थी और उन्होंने इसके लिए तैयारियां भी शुरू कर दी थी, लेकिन अब वो इस फिल्म से बाहर हो गए हैं।

  • शाहिद ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अश्वत्थामा’ का ऐलान कर दिया है।
  • पहले ये फिल्म विक्की को ऑफर हुई थी और उन्होंने इसके लिए तैयारियां भी शुरू कर दी थी, लेकिन अब वो इस फिल्म से बाहर हो गए हैं।

शाहिद ने कर दिया बड़ा अनाउंसमेंट

शाहिद कपूर अपनी नई फिल्म के ऐलान के बाद चर्चा में आ गए हैं, शाहिद ने अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया पर 19 मार्च को एक इवेंट का आयोजन किया था. इस इवेंट के… दौरान फिल्म ‘अश्वत्थामा: द सागा कंटिन्यूज’ का ऐलान किया गया, फिल्म थिएटर में रिलीज होने के बाद प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

65f9a5dabf1fa shahid kapoor 194857569 16x9 1

काफी महंगे बजट के साथ बनाई जाएगी यह फिल्म

फिल्म अश्वत्थामा का डायरेक्शन सचिन रवि करेंगे। फिल्म की कहानी भी सचिन ही लिख रहे हैं। वहीं फिल्म को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख प्रोड्यूस कर रहे हैं। मेकर्स इस फिल्म में कई तरह के यूनिक एंगल्स जोड़ने के प्रयास में हैं। ये एक एक्सपेंसिव फिल्म है, जो पूरे भारत में रिलीज होगी। इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंडस्ट्री के सूत्र ने इस फिल्म को लेकर कुछ खुलासे किए थे. पीपिंग मून के साथ बातचीत में सूत्र ने कहा था कि प्रोड्यूसर वाशू भगनानी और जैकी भगनानी मिलकर इस साल की शुरुआत से ही इस प्रोजेक्ट को बनाने में लगे हुए हैं. वो इस बात का खास ख्याल रख रहे हैं कि ये फिल्म विजुअल रूप से बेहतरीन हो, इसे देखकर दर्शकों को वो एक्सपीरिएंस हो, जो भारत की किसी फिल्म को देखकर उन्हें न हुआ हो. इसे बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा और इसपर ग्लोबल VFX टीम काम करेगी।

190324125244ash

नए अवतार में देखने को मिलेंगे शाहिद

यह पहली बार होगा जब शाहिद कपूर माइथोलॉजिकल हीरो का रोल प्ले करेंगे। शाहिद ने इस फिल्म को अनाउंस करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मिथक और वास्तविकता धुंधली हो जाती है, जैसे अतीत और वर्तमान टकराते हैं। जब एक पुरानी कथा आधुनिक चमत्कार से मिलेगी। ‘अश्वत्थामा द सागा कंटिन्यूज’ जो अमर योद्धा और एक मैग्नम ओपस की कहानी है इसे आप मिस नहीं कर सकते, बता दें कि शाहिद अपने किरदार के लिए वो इंटेंस फिजिकल ट्रेनिंग लेंगे। शाहिद कपूर को दी जाएगी कठिन फिजिकल ट्रेनिंग

shahid ashwatthama 2023 12 8008be22f3cf8076cb371c02314213ed

फिल्म होने वाली है बेहद खास

यह फिल्म महाभारत के अमर योद्धा अश्वत्थामा की कहानी पर प्रकाश डालती है, जिनके बारे में माना जाता है कि वे आज भी हमारे बीच चलते हैं, जैसे ही वर्तमान समय की वाशु भगनानी और जैकी भगनानी इस साल की शुरुआत से इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट को बनाने का सोच रहे हों। फिल्म मेकर आदित्य धर भी अश्वत्थामा पर एक फिल्म बनाने वाले थे, इस फिल्म में विक्की कौशल लीड रोल प्ले करने वाले थे। हालांकि, आदित्य धर ने हाल ही में खुलासा किया कि माइथोलॉजिकल सुपरहीरो एक्शन भारतीय सिनेमा के लिए ‘बहुत बड़ा’ था और इसलिए, टीम ने समझा कि बजट की कमी को देखते हुए इसे बनाना अभी पॉसिबल नहीं है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।