Sunny Deol की फिल्म 'लाहौर 1947' में बेटे Karan Deol की हुई एंट्री पक्की, Aamir ने किया बड़ा खुलासा Son Karan Deol's Entry Confirmed In Sunny Deol's Film 'Lahore 1947', Aamir Made A Big Revelation

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

Sunny Deol की फिल्म ‘लाहौर 1947’ में बेटे Karan Deol की हुई एंट्री पक्की, Aamir ने किया बड़ा खुलासा

Sunny Deol : बॉलीवुड के जाने-माने स्टार सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ हिट होने के बाद फैंस को उनकी अगली फिल्म का इंतजार है। सनी देओल जल्द ही आमिर खान की फिल्म ‘लाहौर 1947’ से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले हैं। सनी देओल की फिल्म ‘लाहौर 1947’ रिलीज से पहले अपनी स्टार कास्ट को लेकर काफी चर्चा में हैं। सनी देओल के अलावा अभी तक इस फिल्म से कई स्टार्स का नाम जुड़ चुका है। कुछ हफ्तों पहले खबर आई थी ‘लाहौर 1947’ में सनी देओल के बेटे करण देओल भी नजर आने वाले हैं। अब इस खबर पर पक्की मुहर लग गई है।

Karan Deol 1

Sunny Deol : प्रोजेक्ट में करण के होने पर निर्माता आमिर खान ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि करण देओल ने जावेद की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका के लिए इतनी अच्छी तरह से परीक्षण किया है। उनकी स्वाभाविक मासूमियत, उनकी ईमानदारी और उनकी ईमानदारी बहुत कुछ सामने लाती है। करण वास्तव में खुद को लागू किया है, कड़ी मेहनत की है, आदिशक्ति के साथ वर्कशॉप की है, राज के साथ रिहर्सल की है, और अपना सब कुछ दे रहा है। जावेद एक महान भूमिका है, एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण भूमिका है, और मुझे यकीन है कि राज संतोषी द्वारा उन्हें निर्देशित करने के साथ, करण इसमें सफल होंगे यह।”फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी ने किया है और इसमें प्रीति जिंटा, शबाना आजमी और अली फजल भी हैं।

156005c5baf40ff51a327f1c34f2975b78dff

सनी देओल की फिल्म ‘लाहौर 1947’ में करण देओल के अलावा कई बड़े स्टार्स नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘लाहौर 1947’ से बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा वापसी करने की तैयारी कर रही हैं। इस फिल्म में शबाना आजमी भी नजर आने वाली हैं। सनी देओल की फिल्म ‘लाहौर 1947’ में करण देओल की एंट्री को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + fourteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।