Suneel Darshan ने किया ‘Andaaz’ के सीक्वल का ऐलान, बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे 3 नए टैलेंट

Andaaz 2

Andaaz 2: बॉलीवुड में एक बार फिर सीक्वल का दौर चल पड़ा है। ‘गदर 2’, ‘ओएमजी 2’, ‘फुकरे 3’ और ‘ड्रीम गर्ल 2’ की ब्लॉकबस्टर सफलता ने फिल्म निर्माताओं को सीक्वल बनाने के लिए प्रोत्साहित किया है। ऐसी खबरें थीं कि धर्मेश दर्शन ‘धड़कन 2’ का निर्देशन करने के लिए बातचीत कर रहे हैं। और अब, उनके भाई Suneel Darshan के बारे में एक और बड़ी खबर सामने आई है। वह अपनी हिट फिल्म ‘Andaaz’ (2003) के सीक्वल की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

  • Suneel Darshan के बारे में एक और बड़ी खबर सामने आई है
  • वह अपनी हिट फिल्म ‘Andaaz’ (2003) के सीक्वल की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं
  • अंदाज 2 में तीन नई प्रतिभाएं प्रमुख भूमिकाओं में होंगी

अंदाज 2 का ऐलान

Suneel Darshan ने  एक इंटरव्यू में बताया, ‘2003 की हिट अंदाज की रिलीज के 20 वर्ष बाद, जिसमें अक्षय कुमार के साथ लारा दत्ता और प्रियंका चोपड़ा को लॉन्च किया गया था, मैं अंदाज 2 का फिल्मांकन शुरू करने जा रहा हूं। शूटिंग कल से शुरू होगी।’ सुनील दर्शन ने आगे कहा, ‘अंदाज 2 में तीन नई प्रतिभाएं प्रमुख भूमिकाओं में होंगी, जिसका मूल संगीत नदीम-श्रवण फेम नदीम का है, और गीत समीर और नदीम के हैं।’

andazz

सुनील तीन नए चेहरों को करेंगे लॉन्च

हालांकि, Suneel Darshan ने नए कलाकारों के नाम बताने से इनकार कर दिया और आश्वासन दिया कि वह जल्द ही स्टार कास्ट की घोषणा करेंगे। राज कंवर द्वारा निर्देशित और सुनील दर्शन द्वारा निर्मित अंदाज, एक पुरुष और दो महिलाओं के बीच एक प्रेम त्रिकोण थी। गानों, मर्मस्पर्शी पलों और अभिनेताओं के बीच शानदार केमिस्ट्री की बदौलत यह फिल्म काफी लोकप्रिय हुई थी।

andazz 2

 

सुपरहिट रही थी ‘अंदाज’

मई 2022 के एक इंटरव्यू में सुनील दर्शन ने कहा, ‘हड़ताल के दौरान वर्ष 2003 में कई सिनेमाघर बंद होने वाले थे। हमने फिल्म का वितरण स्वयं किया था और मैंने व्यक्तिगत रूप से थिएटर मालिकों को फोन किया और अपने सिनेमाघरों को चालू रखने का अनुरोध किया। मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि उन्हें अंदाज से लाभ होगा क्योंकि मुझे उत्पाद पर भरोसा था, और शुक्र है कि फिल्म ने सिंगल स्क्रीन पर धूम मचा दी।’

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 + one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।