35 साल की उम्र में मां बनेंगी बिग बॉस की ये फेमस कंटेस्टेंट

सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 9 से चर्चा में आने वाली प्रिया मलिक जल्द ही पति करण बक्शी के साथ अपने पहले बेबी का जोरदार वेलकम करने के लिए तैयार हैं। प्रिया मलिक ने हाल ही में बातचीत के दौरान बताया कि कब वह अपने पहली बेबी को जन्म देंगी लेकिन इसी के साथ उन्होंने अपने पहले मिसकैरेज के बारे में भी बताया। सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस सीजन 9 का हिस्सा रहीं प्रिया मलिक ने हाल ही में एक खास बातचीत में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को कन्फर्म किया है। एक्ट्रेस और शायर ने ये भी बताया कि वह अपनी पहली संतान का स्वागत कब करने वाली हैं।

  • बॉस सीजन 9 से चर्चा में आने वाली प्रिया मलिक जल्द ही पति करण बक्शी के साथ अपने पहले बेबी का जोरदार वेलकम करने के लिए तैयार हैं
  • एक्ट्रेस और शायर ने ये भी बताया कि वह अपनी पहली संतान का स्वागत कब करने वाली हैं

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट प्रिया मलिक ने शेयर की खुशी

हाल ही में  खास बातचीत में प्रेग्नेंसी की खबर को खुद एक्ट्रेस ने कन्फर्म किया है। उन्होंने ये भी बताया कि कैसे वह बीते साल की शुरुआत में प्रेग्नेंट हुई थी और शुरुआती तीन महीने में ही उनका मिसकैरिज हो गया था और उन्होंने अपने बच्चे को खो दिया था।ऐसे में दोबारा इतनी जल्दी प्रेग्नेंट होना उनके लिए भी सरप्राइज था। प्रिया मलिक ने कहा,

“हमने दोबारा इतनी जल्दी बेबी प्लान करने के बारे में नहीं सोचा था। मैं बीते साल की शुरुआत में प्रेग्नेंट हुई थी। जब हमें ये पता चला था, तो हम बेहद ही खुश थे और हमने सोचा क्यों न इसका दिल खोलकर स्वागत किया जाए। मैं हमेशा से मां बनना चाहती थी, तो ये बहुत ही नेचुरल एहसास था। मैं अब उम्र के उस पड़ाव पर हूं, जहां मुझे पता है कि मेरे पास अब प्रेग्नेंसी के लिए बहुत समय नहीं है। मैं तो अपने एग्स भी फ्रीज करवाने की सोच रही थी, लेकिन मैं नैचुरली ही प्रेग्नेंट हो गयी। उसके बाद हमने शुरुआती तीन महीने में ही अपना बच्चा खो दिया था”।

अल्ट्रासाउंड किसी परीक्षा से कम नहीं होता- प्रिया मलिक

प्रिया मलिक ने अपने उन मुश्किल भरे दिनों के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “लोग प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हैं, लेकिन मिसकैरेज के बारे में नहीं करते। वह एक बहुत ही मुश्किल समय था। मुझे याद है कैसे में दोबारा प्रेग्नेंट हुई और हर अल्ट्रासाउंड किसी परीक्षा से कम नहीं था, जिसमें आपको ये लगता है कि कही मैं फेल न हो जाऊं”। प्रिया मलिक ने ये भी बताया कि वह अप्रैल के महीने में अपनी पहली संतान को जन्म देंगी। आपको बता दें कि प्रिया मलिक और बिजनेसमैन करण बक्शी साल 2022 में शादी के बंधन में बंधे थे, ये एक्ट्रेस की दूसरी शादी है। इससे पहले साल 2008 में उनकी शादी भूषण मलिक से हुई थी, लेकिन साल 2018 में उनका तलाक हो गया।

image 5921407

एक्ट्रेस ने झेला मिसकैरेज का दर्द

इसके अलावा भी प्रिया ने कई शॉकिंग बातें बताई हैं। उन्होंने इस खुलासे के साथ ही ये भी बताया कि ये बच्चा उनकी जिंदगी में किस बुरे दौर के बाद आ रहा है। प्रिया मालिक ने अपने इंटरव्यू में कहा कि वो इतनी जल्दी बच्चे की प्लानिंग नहीं कर रहे थे। दरअसल, बीते साल की शुरुआत में ही एक्ट्रेस ने कंसीव कर लिया था, जिसके बाद वो बेहद खुश थीं। कपल को लगा कि चलो इसे गले लगाते हैं। वैसे भी प्रिया हमेशा से मां बनना चाहती थीं। उन्हें इस बात का अंदाजा था कि वो एक ऐसी उम्र में पहुंच रही हैं जहां उनकी बायोलॉजिकल क्लॉक दौड़ रही थी। जिसकी वजह से वो अपने एग्स भी फ्रीज करवाने का विचार कर रही थीं लेकिन उन्होंने नैचुरली ही कंसीव कर लिया। हालांकि, बाद में तीन महीने के अंदर ही एक्ट्रेस का मिसकैरेज हो गया और उन्होंने अपना बच्चा खो दिया।

image 2830057

क्यों हुआ था मिसकैरेज ?

इस मिसकैरेज का कारण प्रिया मालिक ने बुरी नजर बताया है। एक्ट्रेस का कहना है कि लोग प्रेग्नेंसी की बातें करते हैं लेकिन मिसकैरेज की नहीं करते। ये एक बेहद मुश्किल दौर होता है। प्रिया ने बताया कि जब वो दुबारा प्रेग्नेंट हुईं तो हर बार अल्ट्रासाउंड उन्हें एक एग्जाम की तरह लगता था और उन्हें डर था कि वो फेल हो जाएंगी। साथ ही उन्हें ये भी समझ नहीं आ रहा था कि वो कब इसका जश्न मनाएं और किसके साथ। वहीं, प्रिया का कहना है कि वो एक ओवर प्रोटेक्टिव मां बनने वाली हैं और उन्हें बच्चे के जेंडर की कोई परवाह नहीं है। न ही वो ज्यादा शॉपिंग कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 + twenty =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।