लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

Varun Dhawan ने Natasha Dalal संग मनाया करवा चौथ, वाइफ संग शेयर की खास तस्वीरें

अभिनेता वरुण धवन ने ‘करवा चौथ’ उत्सव से अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ प्यारी तस्वीरें पोस्ट कीं। इस खास मौके पर उन्होंने अपने फैंस को शुभकामनाएं भी दीं। तस्वीरों में वरुण को ऑफ-व्हाइट शर्ट के साथ पेस्टल ब्राउन नेहरू जैकेट और जींस पहने देखा जा सकता है। जबकि, नताशा सुनहरी ज़री से सजे पेस्टल गुलाबी लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

image 9127956

इसी के साथ वरुण ने अपने फैंस के लिए एक प्यारे से संदेश के साथ तस्वीर को कैप्शन दिया, “वहां जश्न मना रहे सभी लोगों को हैप्पी करवाचौथ। सभी के लिए सुरक्षा और शांति की कामना करता हूं। भारतीय नारी सब पर भारी, हालांकि नताशा वास्तव में हल्की है इसलिए उसे मेरी गोद में बैठाना बहुत पसंद है,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

बता दे की इससे पहले, वरुण ने अपना और अपनी पत्नी नताशा दलाल का एक वीडियो साझा किया था। वीडियो में अभिनेता ने खुलासा किया कि पिज्जा खाकर खुद को पुरस्कृत करना कितना महत्वपूर्ण है। और पिज़्ज़ा का एक टुकड़ा खाते समय कुछ गड़बड़ कर देता है, जिससे उसकी पत्नी और मेज पर बैठे अन्य सदस्य हँसने लगते हैं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “सभी पिज्जा प्रेमियों के लिए…. #चीटमील।”

image 8673066

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करे तो वरुण को हाल ही में डायरेक्टर नितेश तिवारी की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘बवाल’ में जान्हवी कपूर के साथ नजर आए थे।

image 5278931

फिल्म का प्रीमियर विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर हुआ और इसे दर्शकों से अच्छे रिव्यु भी मिले थे। वही वह अगली बार हॉलीवुड श्रृंखला ‘सिटाडेल’ के भारतीय रूपांतरण में अभिनेता सामंथा रुथ प्रभु के साथ दिखाई देंगे।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARIको अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 − 9 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।