लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

Vikrant Massey ‘The Sabarmati Report’: 12th fail के बाद चमकी Vikrant Massey की किस्मत, जल्द इस फिल्म से मचांएगे गदर

Vikrant Massey ‘The Sabarmati Report’: मनोज कुमार बनकर फैंस के दिलों पर राज करने वाले विक्रांत मैसी इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर बवाल मचाते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल एक्टर की बैक टू फ़िल्में परदे पर सुपरहिट जा रही हैं। ऐसे में फैंस अब अपने हीरो से और कई हिट फिल्मों की उम्मीद कर रहे हैं। ऐसे में आपको बता दे की विक्रांत मैसी जल्द ही आपके लिए एक और बड़ा सरप्राइज लेकर आने वाले हैं। जहां एक्टर की झोली में अब एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म आ गिरी हैं। जिसकी चर्चा अब सोशल मीडिया पर जोरो-शोरों से की जा रही हैं।

  • 12th fail के बाद चमकी Vikrant Massey की किस्मत
  • जल्द विक्रांत मैसी ‘साबरमती रिपोर्ट’ में आएंगे नजर
  • इस दिन सुलझेगा ‘द साबरमती रिपोर्ट’ का किस्सा

image 5435730

12वीं फेल एक्टर विक्रांत मैसी अपनी फिल्म की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं

दरअसल 12वीं फेल में अपना दमदार काम दिखाने के बाद विक्रांत मैसी के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है, जिसकी घोषणा एक्टर ने कुछ ही देर पहले की है। विक्रांत पर्दे पर एक बार फिर सच्ची घटना लेकर लौट रहे हैं। 27 फरवरी 2002 को हुई साबरमती एक्सप्रेस की घटना आज भी लोगों के जेहन में हैं। अब इस घटना पर्दे पर दिखाने के लिए विक्रांत मैसी तैयार है। फिल्म क्रिटिक सुमित काडेल ने कुछ ही देर पहले एक वीडियो शेयर कर इसकी अनाउंसमेंट करते हुए लिखा, “द साबरमती रिपोर्ट के जरिए सुलझाने जा रहे हैं 27 फरवरी 2002 को साबरमती एक्सप्रेस में हुई एक अनकही कहानी को”।

image 9731429

विक्रांत मैसी ‘साबरमती रिपोर्ट’ में आएंगे नजर

फिल्म में विक्रांत मैसी के साथ एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा और राशि खन्ना अहम किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म 3 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को रंजन चंदेल डायरेक्ट करेंगे। इसे एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स के तहत बनाया जा रहा है, जो बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड का एक डिवीजन है. बालाजी प्रोडक्शन हाउस ने आज, 15 जनवरी को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ‘द साबरमती रिपोर्ट’ का मोशन पोस्टर जारी किया है। फिल्म के घोषणा प्रोमो को साझा करते हुए, बालाजी ने पोस्ट में लिखा गया, ‘एक अनकही कहानी के साथ इतिहास को उजागर करने के लिए तैयार हो जाइए – साबरमती रिपोर्ट – 2002 की घटना की एक दिलचस्प यात्रा जिसने पूरे देश पर एक अमिट छाप छोड़ी.’

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म के बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं। ‘द साबरमती रिपोर्ट’ के अलावा वे ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ में तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे, यह जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। एक्टर के पर्सनल लाइफ की बात करे तो, विक्रांत मैसी और शीतला ठाकुर अपना पहला बच्चा की एक्सेप्ट कर रहा है।

image 602245

इस कपल ने साल 2022 के फरवरी में शादी रचाई थी। दोनों की शादी को एक साल से ज्यादा का समय हो गया है और दोनों के पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। जिसको घोषणा एक्टर ने खुद अपने इंस्टाग्राम के जरिये अपने फैंस के साथ शेयर किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen + nineteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।