लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में अयोध्या क्यों नहीं पहुंचे अक्षय कुमार,आखिर क्या है वजह?

आज पूरा देश राम नाम में डूब चुका है। भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की शुभ घड़ी आ गई हैं। देश के नामी चहरे आज अयोध्या में भगवान राम के दर्शन पाने के लिए पहुंच चुके हैं। प्राण प्रतिष्ठा कार्याक्रम बॉलीवुड सितारे भी पहुंचे हैं। आलिया भट्ट, कटरीना कैफ से लेकर रणबीर कपूर, रोहिट शेट्टी जैसे कई सितारे पहुंचे हैं। अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और चिरंजीवी से दिग्गज सितारों ने भी कार्यक्रम में शिरकत की है। सितारों की इस महफिल में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ नहीं पहुंचे हैं, गेस्ट लिस्ट में दोनों का ही नाम शामिल था। अब दोनों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो साझा कर फैंस को संदेश दिया है।

  • देश के नामी चहरे आज अयोध्या में भगवान राम के दर्शन पाने के लिए पहुंच चुके हैं
  • अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और चिरंजीवी से दिग्गज सितारों ने भी कार्यक्रम में शिरकत की
  • सितारों की इस महफिल में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ नहीं पहुंचे हैं, गेस्ट लिस्ट में दोनों का ही नाम शामिल था

इस वजह से नहीं पहुंचे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने एक कोलैबोरेशन पोस्ट साझा किया है। इस वीडियो पोस्ट के कैप्शन में एक्टर्स ने लिखा, ‘श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा के पावन दिन पर आप सब को अनेक शुभकामनाएं। जय श्री राम।’ अब ये सवाल आता है कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इस कार्यक्रम में शामिल होने क्यों नहीं पहुंचे। दरअसल दोनों ही अपनी अपकमिंग फिल्मों में व्यस्त चल रहे हैं। दोनों की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अंतिम चरण में है और फिल्म की रिलीज डेट भी आ गई हैं। ऐसे में एक्टर्स प्रमोशन्स में लगे हैं।

image 441752

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने फैंस को दिया संदेश 

अक्षय कुमार वीडियो में कहते हैं, ‘मैं अक्षय कुमार और मेरे साथ हैं मित्र टाइगर श्रॉफ, हम दोनों की तरफ से आप सबको जय श्री राम। आज का दिन पूरी दुनिया में राम भक्तों के लिए बहुत बड़ा दिन है। कई सौ सालों की प्रतीक्षा के बाद, ये दिन आया है कि रामलला अपने घर अयोध्या में अपने भव्य मंदिर में आ रहे हैं।’ इसके बाद ही टाइगर श्रॉफ भी फैंस के लिए संदेश देते हैं। ‘हम सब ने बचपन से इतना कुछ सुना है और आज इस दिन को होते हुए देख पाना और जी पाना बहुत बड़ी बात है। हम इंतजार कर रहे हैं उस घड़ी का जब हम दीप जलाकर श्री राम का उत्सव मनाएंगे।’ आगे अक्षय कुमार ने कहा, ‘हम दोनों की तरफ से आपको और आपके परिवार को इस पावन दिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। जय श्रीराम।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

टाइगर श्रॉफ ने लोगों को दी बधाई

टाइगर श्रॉफ ने लोगों को दी बधाई अक्षय कुमार की पोस्ट के बाद ही बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने लिखा है- और हम सबने बचपन से इस बारे में इतना सुना है पर आज इस दिन को होते हुए देख पाना जी पाना बहुत बड़ी बात है। हम वेट कर रहे हैं उस घड़ी की जब हम दीप जलाकर श्री राम का उत्सव मनाएंगें। हम दोनों की तरफ से आपको और आपके परिवार को इस पावन दिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं…जय श्री राम।

image 1143339

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बता दें, आखिरी बार अक्षय कुमार ‘मिशन रानीगंज’ में नजर आए थे। इस साल अक्षय कुमार की तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुईं। इनमें ‘सेल्फी’ और ‘ओह माय गॉड 2’ शामिल हैं। सेल्फी पर्दे पर खासा कमाल नहीं कर पाई, लेकिन ‘ओएमजी 2’ को फैंस का प्यार मिला। वहीं बात करें ‘मिशन रानीगंज’ की तो इस फिल्म में भी अक्षय कुमार के काम क्रिटिक्स ने पसंद किया। फिल्म बॉक्सऑफिस पर तो कमाल नहीं कर सकी, लेकिन फिल्म की कहानी की काफी सराहना हुई। जल्द ही अक्षय कुमार कई और फिल्मों में नजर आएं, इनमें ‘वेलकम टू जंगर’ और ‘हेरा फेरी 3’ शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।