लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

सालों बाद Raj Kundra ने मास्क को कहा अलविदा, Shilpa Shetty नहीं बल्कि Urfi Javed ने किया ये कारनामा

इस वक्त बॉलीवुड के गलियारों में एक्टेस शिल्पा शेट्टी के पति और जाने-माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा खुब सुखियों में बने हुए हैं। राज को लेकर आए दिन नए-नए अपडेट सुनने को मिलते रहते हैं। ऐसे में अब राज ने एक और बडा कारनामा कर दिया हैं। जहां राज को इस वक्त जहां कही भी स्पॉट किया जाता है एक्टर मास्क में ही नजर आते हैं। लेकिन एक्टर ने अब एक बडा कारनामा कर दिया हैं। जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

raj kundra 11626854964

दरअसल राज ने हाल ही में कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी कभी किसी ने कल्पना भी नही की होगी। बता दे की राज ने आखिरकार अब अपने मास्क को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया हैं। इसके साथ ही ये कारनामा शिल्पा शेट्टी ने नही बल्की बॉलीवुड की अतरंगी फैशन डिजाइनर उर्फी जावेद ने कर दिखाया हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

दरअसल उर्फी जावेद ने शुक्रवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है।इस वीडियो में राज और उर्फी दोनों फेस मास्क लगाए हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन थोड़ी देर बाद देखा जाता है कि राज उर्फी के सामने अपना मास्क उतार देते हैं। ऐसे में सालों बाद राज कुंद्रा का इस तरह से मास्क हटाना अब चर्चा का विषय बन गया है।

image 398137 2

इस वीडियो के कैप्शन में उर्फी जावेद ने लिखा है- ”ये तो सिर्फ ट्रेलर है।” इसके बाद से फैंस ये अनुमान लगा रहे हैं कि राज कुंद्रा और उर्फी जावेद आने वाले समय में किसी लेटेस्ट प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं।हालांकि अभी कुछ दिन पहले उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए राज को खूब खरी-खोटी सुनाई थीं, जिसकी वजह राज का उर्फी के ड्रेसिंग सेंस पर कमेंट करना था।

एडल्ट फिल्म कंट्रोवर्सी को लेकर राज कुंद्रा काफी विवादों में रहे। राज कुंद्रा को जहां भी स्पॉट किया जाता, वहां वह मास्क में नजर आते और इस वजह से उनकी छवि मास्क मैन की बन गई। अब राज ने इस छवि को तोड़ दिया है। इसके साथ ही हाल ही में सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम के जरिए वापसी करने वाले राज को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।