Search
Close this search box.

अडानी ग्रुप ने Indology में 14 छात्रों की PHD को Sponsor करने का किया ऐलान

Adani Sponsorship

Adani Sponsorship:  अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद अडानी ग्रुप ने एक महत्वपूर्ण घोषणा की है। कंपनी ने इंडोलॉजी में 14 छात्रों की पीएचडी को प्रायोजित करने का फैसला किया है। इंडोलॉजी भारतीय संस्कृति, भाषाओं और साहित्य का अध्ययन है। अडानी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अडानी ने कहा कि भारत की संस्कृति और परंपराओं में दुनिया को रोशन करने की क्षमता है। उन्होंने कहा कि भारतीय संस्कृति, भाषाओं और साहित्य के अध्ययन को बढ़ावा देना आवश्यक है।

Adani Sponsorship

गौतम अडानी ने कहा कि अडानी ग्रुप ने अयोध्या राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर यह फैसला किया है। (Adani Sponsorship) उन्होंने कहा कि इससे भारत की सॉफ्ट पावर और इंडोलॉजी को वैश्विक पहचान मिलेगी। गौतम अडानी ने एक दिन पहले भी ट्वीट कर अयोध्या नगरी और राम मंदिर को देश-विदेश के लिए ज्ञान और शांति का प्रवेश द्वार बनाने का आह्वान किया था।

Adani Sponsorship

 अडानी ग्रुप ने इंडोलॉजी के क्षेत्र में 14 छात्रों की पीएचडी को आर्थिक मदद देने (Adani Sponsorship) का फैसला किया है। इंडोलॉजी भारतीय संस्कृति, भाषाओं और साहित्य का अध्ययन है। अडानी ग्रुप का मानना है कि भारत की संस्कृति और परंपराएं दुनिया को रोशन कर सकती हैं। इसलिए, उन्होंने इस क्षेत्र में अध्ययन को बढ़ावा देने का फैसला किया है।

इस फैसले से भारत की सॉफ्ट पावर को बढ़ावा मिलेगा और इंडोलॉजी को वैश्विक पहचान मिलेगी। गौतम अडानी ने एक दिन पहले भी ट्वीट कर अयोध्या नगरी और राम मंदिर को देश-विदेश के लिए ज्ञान और शांति का प्रवेश द्वार बनाने का आह्वान किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven + 9 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।