Search
Close this search box.

Cello World:घरेलू सामान बनाने वाली कम्पनी की शानदार एंट्री, पहले दिन से निवेशकों की कमाई शुरू

घरेलू सामान और स्टेशनरी प्रोडक्ट्स बनाने वाली कम्पनी Cello World का IPO बुधवार को close हुआ था। अपनी क्लोजिंग के दिन इस company का आईपीओ लगभग 39 गुना सब्सक्रिप्‍शन पाने में सफल रहा। Cello World का IPO 30 अक्टूबर को ‌बिडिंग के लिए open हुआ था।

Cello World Share: स्टेशनरी प्रोडक्‍स्ट्स की दिग्गज कम्पनी सेलो(Cello World) ने बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) पर शानदार एंट्री की है। सोमवार( 6 नवंबर 2023) को बीएसई पर 28.2 प्रतिशत के प्रीमियम पर बेहतरीन शुरुआत की। स्टॉक 648 रुपये के आईपीओ मूल्य के मुकाबले 831 रुपये पर वहीँ एनएसई पर, यह 27.9 प्रतिशत के प्रीमियम पर 829 रुपये पर लिस्टेड हुआ।

कंपनी का लक्ष्य1900 करोड़ रुपये जुटाना
cello world का ipo जब 30 अक्टूबर को खुला तो इसका प्राइस बैंड 617-648 रुपये प्रति शेयर तय किया गया। घरेलू सामान बनाने वाली इस दिग्गज कम्पनी ने ipo के जरिए 1,900 करोड़ रुपये जुटाने का टारगेट रखा है। कम्पनी के शेयर का lower circuit 746.10 रूपये और uper circuit 911.90 रूपये है।

डिस्क्लेमर- पंजाब केसरी आपको किसी भी तरह के शेयर और म्यूच्यूअल फंड में निवेश की सलाह नहीं देता। शेयर बाजार में निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6 − five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।