IAS अभिमन्यु बने CM नायब सैनी के OSD, पूर्व मुख्यमंत्री के रहे पर्सनल सेक्रेटरी IAS Abhimanyu Becomes OSD Of CM Nayab Saini, Was Personal Secretary Of Former Chief Minister

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

IAS अभिमन्यु बने CM नायब सैनी के OSD, पूर्व मुख्यमंत्री के रहे पर्सनल सेक्रेटरी

IAS अधिकारी अभिमन्यु सिंह को शुक्रवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी का विशेष कर्तव्य अधिकारी नियुक्त किया गया। IAS अधिकारी हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर के निजी सचिव थे।

  • IAS अधिकारी अभिमन्यु सिंह को CM नायब का OSD नियुक्त किया गया
  • IAS अधिकारी हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर के निजी सचिव थे
  • हरियाणा के राज्यपाल ने जारी किया आदेश

राज्यपाल ने जारी किया आदेश

Latter

हरियाणा के राज्यपाल के आदेश में शुक्रवार को कहा गया, “अभिमन्यु पुत्र श्री अमीर सिंह को कार्यभार ग्रहण करने की तिथि से आदेश संख्या 2/4/2014 द्वारा जारी समान नियमों और शर्तों के साथ हरियाणा के मुख्यमंत्री के विशेष कर्तव्य अधिकारी के रूप में नियुक्त किया जाता है। इसमें कहा गया है, “संशोधित नियम और शर्तें बाद में वित्त विभाग की सहमति/अनुमोदन के साथ जारी की जाएंगी।”

CM सैनी ने जीता फ्लोर टेस्ट

Nayab Saini1

 

विशेष रूप से, नए मुख्यमंत्री सैनी ने बुधवार को राज्य विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान फ्लोर टेस्ट जीता। नायब सैनी ने बुधवार को चंडीगढ़ के राजभवन में एक शपथ ग्रहण समारोह में हरियाणा के सीएम के रूप में शपथ ली। चार भाजपा नेताओं कंवर पाल गुज्जर, जय प्रकाश दलाल, मूलचंद शर्मा और बनवारी लाल ने हरियाणा कैबिनेट में मंत्री पद की शपथ ली। इसके अलावा एक निर्दलीय विधायक रणजीत सिंह को राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने शपथ दिलाई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।